Thursday, July 25, 2024

Assam: असम पुलिस ने पडोसी राज्य से आ रहे 48 करोड़ रुपये का ड्रग्स किया जब्त, 3 लोग गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Assam Drugs Network: असम(Assam) पुलिस ने एक बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की है। Assam के शिवसागर और कार्बी आंगलोंग जिलों में अब तक पुलिस ने 48 करोड़ रुपये की बड़ी मात्रा में ड्रग्स पकड़ा है। ड्रग्स के साथ ही तीन लोगो को गिरफ्तार भी किया है। असम पुलिस(Assam Police) ने दो अलग-अलग अभियानों के दौरान ये कामयाबी हासिल की है।

दरअसल पहले ऑपरेशन में शिवसागर जिला पुलिस ने 16-17 जून की रात को एक टाटा 407 ट्रक को रोका, जो नागालैंड की ओर से आ रहा था। तालाशी के दौरान पुलिस दल ने वाहन से हेरोइन की कुल 399 पेटियां मिली जिनका वजन करीब 4.6 किलोग्राम था और पहले ऑपरेशन में दो लोगो को गिरफ्तार किया।

इसके अलावा दूसरे अभियान में कार्बी आंगलोंग जिला पुलिस ने 8.033 किलोग्राम मॉर्फीन बरामद की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। यानी की अभी तक इस मामले में 3 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले को लेकर असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमे उन्होंने असम पुलिस की कामयाबी के बारे में बताया। उन्होंने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”ड्रग्स नेटवर्क पर प्रहार: 48 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद! दो अलग-अलग एंटी-नारकोटिक्स ऑपरेशनों में, असम पुलिस ने पड़ोसी राज्य से आने वाली बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की और अनगिनत लोगों की जान बर्बाद होने से बचाई”।

उन्होंने आगे कहा कि, “@SivasagarPol ने 40 करोड़ रुपये की कीमत की 4.6 किलोग्राम हेरोइन बरामद की और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। @karbianglongpol ने 8 करोड़ रुपये की कीमत की 8.033 किलोग्राम मॉर्फिन बरामद की और एक आरोपी को गिरफ्तार किया। अच्छा काम असम की टीम।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights