Thursday, July 25, 2024

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खराब प्रदर्शन का गुस्सा फैंस पर निकालेंगे बाबर आजम! पाकिस्तानी कप्तान ने लिया बड़ा एक्शन

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Babar Azam: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी टीम का निराशाजनक प्रदर्शन रहा। ये टीम ग्रुप स्टेज से आगे नहीं बढ़ सकी और विश्व कप से बाहर हो गई। ये पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार हुआ, जब वो ग्रुप चरण से आगे नहीं बढ़ सके। ऐसे में टीम की इस हालात को देखते हुए फैंस और कुछ पूर्व खिलाड़ियों का गुस्सा कप्तान बाबर आजम(Babar Azam) पर फूटा। टीम के इस तरह से विश्व कप से बाहर होने के बाद Babar Azam की काफी आलोचना की गई और उनके ऊपर अपने दोस्तों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का आरोप लगाया गया।

बाबर आजम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया और और कई बार उनके लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया गया। ऐसे में अब जियो न्यूज की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये कहा गया है कि बाबर आजम कुछ यूट्यूबर और पूर्व क्रिकेटरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने उनकी आलोचना की थी। ये एक हैरान करने वाला कदम है क्योंकि अकसर जब खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उनकी आलोचना की जाती है लेकिन बाबर अब इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते हैं।

समाचार एजेंसी ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) भी बाबर का साथ दे रहा है। पीसीबी इसके लिए सबूत इक्कठे कर रहा है और इसके बाद उन सभी यूट्यूबर और पूर्व खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अभी इसके लिए सबूत इक्कठे किए जा रहे हैं।

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान कप्तान बल्ले से भी फ्लॉप रहे थे और यही कारण था कि टीम ग्रुप स्टेज से आगे नहीं बढ़ सकी. मेन इन ग्रीन को अपने पहले मैच में सह मेजबान संयुक्त राज्य अमेरिका के हाथों सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद उन्हें चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 6 रनों की हार मिली थी. हालांकि, इस टीम ने अपने आखिरी दोनों मैचों में जीत दर्ज की लेकिन इसके बावजूद भी वो सुपर-8 के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके।

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी खिलाड़ी अपने देश वापस लौट चुके हैं और उन्होंने लाहौर एयरपोर्ट पर लैंड किया. हालांकि, कुछ प्लेयर्स अभी भी यूएसए में रुके हुए हैं और अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इसमें बाबर आजम भी शामिल हैं, जो अब तक पाकिस्तान वापस नहीं लौटे हैं.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights