Thursday, July 25, 2024

टीम इंडिया को कब मिलेगा नया हेड कोच, BCCI सचिव जय शाह ने किया एलान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Team India New Head Coach: भारतीय खिलाडियों ने एक बार फिर भारत का नाम रौशन किया है। टीम इंडिया ने 11 सालों के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024(ICC T20 World Cup 2024) का खिताब अपने नाम किया है। एक लम्बे समय के इंतजार के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में ये खिताब भारत के नाम होने के बाद सभी देश वासी बेहद खुश है। तो वहीं विश्व विजेता बनते ही तुरंत ही रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मीडिया के सामने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने का एलान कर दिया।

उसके कुछ ही देर बाद रवींद्र जडेजा ने भी इस फॉर्मेट को छोड़ने की घोषणा कर दी। इन सबके बीच बड़ी बात ये है कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी कार्यकाल अब समाप्त हो गया। दरअसल राहुल द्रविड़ का आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 आखिरी मैच था। उनका अब कार्यकाल समाप्त हो गया है।

winner

जिसके बाद सबसे बड़ा सवाल सामने यह आता है की अब टीम इंडिया को नया हेड कोच कब मिलेगा ? कौन होगा टीम इंडिया को नया हेड कोच ? इन सवालों से अब BCCI ने पर्दा उठा दिया है।BCCI सचिव जय शाह ने एलान कर दिया है कि टीम इंडिया को नया हेड कोच कब मिलेगा।

BCCI सचिव जय शाह(Jai Shah) ने PTI से बात करते हुए कहा है कि, भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच इस महीने यानी कि जुलाई के आखिरी दिनों में आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज के दौरान वो टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे। जय शाह ने इस बात का खुलासा तो कर दिया भारतीय टीम के नए हेड कोच कब आएँगे। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि टीम के हेड कोच कौन होंगे।

बता दें BCCI सचिव इस वक्त वेस्टइंडीज में ही हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात कि और कहा, कोच और सेलेक्टर की नियुक्ति जल्द हो जाएगी। सीएसी ने दो दावेदारों के इंटरव्यू लिए हैं और मुंबई जाने के बाद जो उनका फैसला होगा, हम उस पर अमल करेंगे। गौरतलब हो भारतीय टीम 27 जुलाई से तीन टी20 और तीन वनडे खेलने श्रीलंका जाएगी।

यह भी पढ़ें – Team of the Tournament: ICC ने किया T20 WC के लिए टीम का ऐलान, कोहली बाहर; इन भारतीयों को मिली जगह

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights