Thursday, July 25, 2024

Bhatapara जिला प्रशासन ने की गैर कानूनी, अवैध व लोक शांति भंग करने वालों की सूचना देने की अपील

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

सभी जिले निवासियों से बलौदाबाजार Bhatapara जिला प्रशासन ने यह अपील की है कि वे अपने इलाके में किसी भी तरह का गैरकानूनी, अवैध या लोक शांति भंग करने वाली गतिविधियों की जानकारी जिला कंट्रोल रूम को दें। यह सुनिश्चित करने के लिए निवासियों से प्रशासन ने सहयोग की अपेक्षा की है कि उनके इलाके में शांति व कानून व्यवस्था बनी रहे।

photo

विशेष रूप से Bhatapara जिला प्रशासन की इस अपील में नगर पंचायत, ग्राम पंचायत या नगर पालिका क्षेत्रों का वर्णन किया गया है। अगर कोई समूह या संगठन किसी भी क्षेत्र में गैरकानूनी व अवैध रूप से शांति भंग करने की योजना बना रहा हो या फिर बैठक कर रहा हो, तो तुरंत इस बात की जानकारी जिला कंट्रोल रूम नंबर +91-94791-90629 पर दें। ताकि समय पर प्रशासन को कार्रवाई करने साथ ही शांति व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिल सके।

दरअसल, Bhatapara जिला प्रशासन ने यह अपील सभी निवासियों की सुरक्षा और क्षेत्र में शांति बनाए रखने के उद्देश्य से की है। ऐसे में प्रशासन का कहना है कि उनके पास जो प्राप्त जानकारी है उसके आधार पर नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई होगी। निवासियों से अनुरोध है कि अपने क्षेत्र में वे किसी भी तरह कि संदिग्ध गतिविधि को नज़रअंदाज़ न करें और ऐसी गतिविधियों की सूचना तुरंत उन्हें दें। इस प्रकार से बलौदाबाजार Bhatapara जिले में कानून व्यवस्था को सही बनाए रखने में मदद मिल पाएगी।

गोपनीय रखी जाएगी व्यक्ति की पहचान

आपको बतादें कि Bhatapara जिला प्रशासन ने यह बात स्पष्ट की है कि जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान पूरी तरह गोपनीय रखी जाएगी। तो जिला प्रशासन ने यह विश्वास दिलाया है कि निवासियों की सक्रिय और सतर्कता भागीदारी से ही सुरक्षा व शांति सुनिश्चित की जाएगी। इसके अलावा Bhatapara जिला प्रशासन ने कहा है कि आइए एक आदर्श नागरिक होने का हम सब परिचय दें और अपने जिले को सद्भाव, शांति, एवं विकास और सामाजिक समरसता की एक मिसाल बनाएं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights