Thursday, July 25, 2024

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के घर इन 16 प्रतिभागियों ने लिया एंट्री, देखिये बिग बॉस के घर का एक-एक नजारा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का आगाज हो गया है। बीते रात 21 जून को बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड तरीके से शरुआत किया गया। जिसमे हमारे नए होस्ट अनिल कपूर(Anil Kapoor) धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हुए एंट्री किये। इसके अलावा बिग बॉस के घर में पुरे 16 कंटेस्टेंट ने अपने-अपने अनोखे अंदाज में एंट्री ली। बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले सारे कंटेस्टेंट को हमारे नए होस्ट अनिल कपूर के कुछ सवालों का जवाब देना पड़ा। तो आइये जानते है किस-किस कंटेस्टेंट ने कैसे ली एंट्री और कैसा रहा बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला शो।

दरअसल 21 जून को रात 9 बजे Bigg Boss OTT 3 शो का शुरुआत हुआ। जहां सबसे पहले अनिल कपूर की धांसू एंट्री हुई। अनिल कपूर ने अपने डांस से फैंस को पुराने दिन याद दिला दिए। अनिल कपूर की एंट्री के बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में शो को होस्ट करना शुरू किया। जिसके बाद धीरे धीरे सारे कंटेस्टेंट को स्टेज पर बुलाना और दर्शको से मिलवाना शुरू कर दिए।

1. चंद्रिका दीक्षित

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की पहली प्रतियोगी चंद्रिका दीक्षित उर्फ ‘वड़ा पाव गर्ल’ का धमाकेदार एंट्री किया। इस दौरान चंद्रिका दीक्षित बैंगनी रंग की सेक्विन साड़ी में नजर आई। उन्होंने आते ही सबसे पहले अपनी जिंदगी के उतार चढाव के बारे में अनिल कपूर को बताई। उसके बाद उन्होंने अपने एक एक ट्रोल सवालों का जवाब देते हुए हथोड़े से उन सवालों को तोडा।

2. रणवीर शौरी

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के दूसरे प्रतियोगी रहे रणवीर शौरी। रणवीर शौरी एक एक्टर है उन्होंने ‘जिस्म’, ‘लक्ष्य’ ‘खोसला का घोसला’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘मिथ्या’, ‘भेजा फ्राई’ और ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं हाल में एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आए थे। उन्होंने बिग बॉस में एंट्री एक मजाकिया अंदाज में की।

3. शिवानी कुमारी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की तीसरी प्रतियोगी फेमस ब्लॉगर शिवानी कुमारी रहीं। वो जैसे ही मंच पर आई अनिल कपूर को देख रोने लगी। जिसके बाद उन्होंने अपने स्ट्रगल को साझा किया। बता दें, शिवानी कुमारी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। जिसकी वीडियो ज्यादातर लाइफस्टाइल को लेकर होती है। शिवानी कुमारी बिग बॉस के मंच पर अपने साथ गांव की मिट्टी भी ले आई थी।

4. सना मकबूल

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की चौथी प्रतियोगी सना मकबूल खान हैं। सना ने अपनी एंट्री एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से की। उन्होंने बिग बॉस के घर में शिवानी कुमारी के साथ एंट्री की।

5. विशाल पांडे

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पांचवें प्रतियोगी विशाल पांडे रहे। विशाल एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। जिनके सोशल मीडिया पर 9 मिलियन फॉलोअर्स है। अनिल कपूर ने स्टेज पर विशाल पांडे की 9 मिलियन फॉलोअर्स का ही ज्यादातर जिक्र किया।

6. लव कटारिया

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के छठे प्रतियोगी लव कटारिया है। इनकी एंट्री पर भी ज्यादातर जिक्र इनके फॉलोअर्स की हुई। बता दें लव कटारिया एल्विश यादव के करीबी दोस्त है। इन्होने बिग बॉस के घर में विशाल पांडे के साथ एंट्री ली।

7. पत्रकार दीपक चौरसिया

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के सातवें प्रतियोगी पत्रकार दीपक चौरसिया है। उनकी एंट्री अस्थायी ‘ब्रेकिंग न्यूज’ मंच तैयार कर किया गया। जहां उन्होंने विशाल और लव से तीखे सवाल पूछते हुए देखे गए।

8. साई केतन राव

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के आठवें प्रतियोगी साई केतन राव है। साई केतन राव ने आते ही अपने संघर्षों को याद किया और भाउक हो गए।

9. मुनीषा खटवानी

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के नवें प्रतियोगी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी है। बता दें मुनीषा खटवानी ने अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का भी कार्ड रीडिंग किया है।

10. सना सुल्तान

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के 10वीं प्रतियोगी में सना सुल्तान का नाम है। सना सुल्तान शायरों की शौकीन है। वह आते ही अपने लहजे से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच ली। उन्होंने स्टेज पर शायरी भी की। बता दें सना सुल्तान जनता की एजेंट भी होंगी और वह जनता के लिए खेलेंगी। दर्शक उन्हें हर कदम पर जानकारी देते रहेंगे और मदद करते रहेंगे।

11, 12, 13. अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के 11वें प्रतियोगी है अरमान मालिक और 12वें प्रतियोगी है उनकी पहली पत्नी कृतिका मलिक और 13 वीं प्रतियोगी है दूसरी पत्नी पायल मलिक। अरमान मालिक ने स्टेज पर आते ही अपनी शादी और प्यार की पूरी कहानी सुनाई।

14. नीरज गोयत

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के 14वें प्रतियोगी है बॉक्सर नीरज गोयत। नीरज गोयत भारतीय बॉक्सर है।

15. रैपर नैजी

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के 15 वें प्रतियोगी है रैपर नैजी। शो में आते ही उन्होंने कई सारे राज खोले। उन्होंने खुलासा किया कि वह अंडरग्राउंड क्यों रहते हैं।

16. पॉलोमी दास

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के 16वें और आखिरी प्रतियोगी है ‘नागिन’ फेम पॉलोमी दास। उन्होंने आते ही बिग बॉस से कई सारी चींजो की मांग की है जैसे आठ घंटे की नींद।

बता दें, सभी प्रतियोगी घर के अंदर आ चुके है। सभी लोग बिग बॉस की इस सीजन की थीम देख हैरान है। दरअसल इस बार एक भूतिया थीम के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत की गयी है। और लग्जरी तरीके से बैडरूम को सजाया गया है।

थीम को लेकर एक इंटरव्यू में सेट डिजाइनर ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ने खुलासा किया कि, उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के लिए कल्पना की एक पागल करने वाली दुनिया बनाई है। उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के घर में ड्रेगन, यूनिकॉर्न, ताले, चाभियां ये सबकुछ हैं और कुछ योद्धा भी होंगे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जुड़े हुए हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights