Thursday, July 25, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 1: पहले दिन ही बिग बॉस के घर में खत्म हुआ राशन, इन दो लोगो में जमकर हुई लड़ाई

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 1: 21 जून को ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के धमाकेदार प्रीमियर के बाद 22 जून को सभी घरवालों के लिए पहला दिन था। पहले दिन ही बिग बॉस के घर में लड़ाई देखने को मिली। जिसमें शिवानी और विशाल पांडे का नाम शामिल है। दोनों ने पहले दिन ही बिग बॉस(Bigg Boss OTT 3 Day 1) के घर में झगड़ना शुरू कर दिया। हालांकि सभी लोगो ने समझा कर मामला वहीं शांत कर दिया। आइये जानते है बिग बॉस के घर में पहले दिन की कैसे हुई शुरुआत और कैसे ख़त्म हुई रात।

सुबह की शुरुआत गाने के साथ ताने से हुई

पहले दिन की शुरुआत ‘बाकी सब फर्स्ट क्लास’ गाने से हुई। जिसके बाद सभी घरवालें आपस में घर के काम को बात लिए। उसके बाद अरमान ने अपनी शादियों की कहानी बताई उसके बाद लव कटारिया और शिवानी ने सना मकबूल की एंट्री की नकल उतारते हुए उनके मजे लिए। जहाँ सभी लोगो में मस्ती मजाक चल ही रहा था तो उधर किचन एरिया में शिवानी और विशाल पांडे की आपस में बहस हो गई। बहस का मुद्दा जूठा बर्तन था।

Bigg Boss OTT 3 Day 1

दरअसल विशाल ने फ्रूट्स खाने के बाद छिलके वाले प्लेट को किचन में ही रख दिया। जिसके बाद शिवानी ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि जूठा किचन में ना रखें और छिलके डस्टबिन में डालें। इस मुद्दे पर दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं हो जाती है। जिसके बाद रणवीर शौरी दोनों को समझाते हैं और बोलते हैं कि छोटी-छोटी चीजों पर न लड़ें। ऐसी चीजों को वो सबके नोटिस में लाएं और लड़ें नहीं।

विशाल को मिली सना मकबूल से बचकर रहने की सलाह

बिग बॉस के घर में विशाल एक कोने में मुनीषा खटवानी और लव कटारिया से सना मकबूल के बारे में बात कर रहे थे। जिसमे विशाल बोलते हैं कि उन्होंने बाहर किसी को सना मकबूल की फोटो दिखाई थी, जो फेस रीडिंग करता था और उसने विशाल को सना से बचकर रहने की सलाह दी थी।

Bigg Boss OTT 3 Day 1

शाम होते-होते Bigg Boss OTT 3 Day 1 में सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया और कहा कि अब से यह घर 24 घंटे लाइव होगा। जिसके बाद बिग बॉस ने पहले बदलाव की घोषणा की। उन्होंने कहा इस बार घर में सिर्फ 15 कंटेस्टेंट्स हैं और उनके बीच एक बाहरवाला है, जो ‘जनता का एजेंट’ है। वो रोज बाहर जनता से बात करेगा। बाहर की जनता रोज घरवालों के बारे में फीडबैक देगी, जिसके आधार पर बाहरवाला आगे बढ़ेगा।

ranvir shorey chandrika dixit 230742787 16x9 0

ये सुनने के बाद सभी घरवालें एकदूसरे को शक की नजर से देखने लगे। सबसे ज्यादा लोगो का शक पत्रकार दीपक चौरसिया पर जा रहा था। हालांकि ऐसा है नहीं। आपको और हम सभी को पता है बाहर वाला है कौन। पहले बदलाव की घोषणा के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को स्वागत में एक-एक ब्रीफकेस दिया। ब्रीफकेस खोलने के लिए बिग बॉस ने एक एक घरवालों को कन्फेशन रूम में बुलाया। जहां उन्होंने सबसे कुछ सवाल पूछे और ब्रीफकेस खोलने को कहा जिसमे फ़ोन था।

Bigg Boss ke ghar mein bada twist! Kaun hai inn 16 contestants mein se ‘Janta ka Agent’? 🔎

To find out watch #BiggBossOTT3 streaming exclusively on JioCinema Premium tonight at 9 PM.@TooYumm #BBOTT3onJioCinema #BBOTT3 #BiggBoss #JioCinemaPremium pic.twitter.com/dXHbsxNoux
— JioCinema (@JioCinema) June 22, 2024

सभी लोगो को एक एक फोन बिग बॉस की तरफ से दिया गया। हालांकि उस फ़ोन का इस्तेमाल न तो फोटो लेने के लिए कर सकते है और न ही किसी बाहर वाले से बात करने के लिए। सभी घरवालों को अपने अपने फ़ोन का पासवर्ड दिया गया है। जिसे किसी भी घर वालों को शेयर करने से मना किया गया है। सभी 15 घरवालों के फ़ोन में सेम फीचर है सेम ग्रुप है लेकिन बाहरवाले के फ़ोन में अलग फीचर और ज्यादा ग्रुप है जिसके माध्यम से उसे बाहर की सारी उपडटेस आएगी।

रात का खाना बनाते समय सभी घरवालों ने बिग बॉस से राशन की मांग की है। बता दें, घर का सारा राशन खत्म हो गया है। सबसे ज्यादा परेशानी घरवालों को दूध को लेकर हो रही है। जबसे वो लोग घर में आये है तबसे उनको दूध नहीं मिला है। सभी लोग ब्लैक कॉफी पि रहे है। घरवालों इस परेशानी को देखते हुए स्ट्रैटिजी बना रहे थे कि नॉन वेज वाले सिर्फ अंडों पर स्टिक रहें और पोहा वेज वालों के लिए छोड़ दें। लेकिन तभी आधी रात को बिग बॉस एक चिट्ठी भिजवाते हैं और बताया जाता है कि किचन एरिया उन लोगों ने ढंग से देखा ही नहीं। सारा सामान वहीं पर है।

 

Read More :Bigg Boss OTT 3 Day 1

Facebook

Twitter

LinkedIn

WhatsApp

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights