Wednesday, July 24, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 16: ‘वीकेंड का वॉर’ में सना मकबूल और विशाल का दिखा असली चेहरा, पायल ने मारी फिर एंट्री

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 16: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का दूसरा हफ्ता भी ख़त्म होने को आया है. ऐसे में घर के सभी सदस्यों का असली चेहरा अभी तक सामने नहीं आ पाया है. इससे साफ पता चलता है कि सभी घरवालें पूरी तैयारी के साथ आये हैं. लेकिन बिग बॉस के नए होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) इतने कच्चे खिलाडी नहीं हैं. उन्होंने शनिवार की रात ‘वीकेंड का वॉर’ में घर के दो सदस्यों का पर्दाफाश किया है, जो कि अब तक अपना असली चेहरा छुपाये गेम खेल रहे थे.

दरअसल शनिवार की शाम ‘वीकेंड का वॉर’ में तमाशा ही तमाशा देखने को मिला. सबसे पहले अनिल कपूर ने स्टेज पर जोरदार एंट्री मारी, जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले दर्शकों को दिखाया पिछले दिनों क्या क्या हुआ. उसके बाद होस्ट अनिल कपूर अपने रूप में आये और घरवालों का क्लास लगाना शुरू कर दिए. पुरे घरवालों के बीच से उन्होंने सना मकबूल(Sana Maqbool) और विशाल पांडेय(Vishal Pandey) को बहोत बुरी तरह से घेरा.

सना मकबूल और विशाल पांडेय को पहनाया गया ताज

इससे पहले बिग बॉस ने सबके चेहरे से पर्दा उठाने के लिए एक टास्क खेला. जिसमे सभी घरवालों को एकदूसरे के बारे में बताना था कौन कमजोर हैं. जिसके बाद सभी घरवालें एक एक लोगो का नाम लेकर उन्हें कच्ची रोटी कह आते में उनका मुँह डाला। इस टास्क के बाद अनिल कपूर घरवालों से बात किये टास्क को लेकर. सभी घरवालों ने बिग बॉस में हो रहे सभी टास्क को लेकर अपना अपना ओपिनियन बताया.

इन सब के बीच अनिल कपूर ने सना मकबूल और विशाल पांडेय के लिए घर में ताज भेजवाया.ताज़ को सना और विशाल को पहना कर सबके सामने बेइज़्ज़ती की गई. अनिल कपूर ने ताज को देख बोले ये वही लोग है जो बिग बॉस को जानने का नाटक करते है, और सभी घरवालों की आंखो में धूल झोकते है. ये बात सुन विशाल इमोशनल हो जाते है. लेकिन अनिल कपूर इनकी बेज्जती पे बेज्जती करते है.

सबसे पहले अनिल कपूर ने सना मकबूल को घेरा, दोस्ती को लेकर उनकी सच्चाई सभी लोगो के सामने लाइ. सना मकबूल का असली चेहरा देख नेजी हैरान रह गए उन्हें बहुत बुरा लगा. सना के बाद अनिल कपूर ने विशाल पांडेय का असली चेहरा सबके सामने लाया. अनिल कपूर के लताड़ने के बाद विशाल पांडे बाथरूम एरिया में जाकर रोने लगे. मनीषा और कटारिया उन्हें समझाते है.

शिवांगी और पायल ने गेस्ट बन स्टेज पर दी दस्तक

जैसे ही ये सिलसिला ख़त्म हुआ तभी बिग बॉस के स्टेज पर गेस्ट बनकर साई केतन की दोस्त शिवांगी और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक दस्तक दी. शिवांगी को देख साई केतन रोने लगते है. तो वहीं पायल को देख अरमान और कृतिका खुश हो जाते है और उनका हाल चल पूछने लगते है.

पायल आते ही विशाल और शिवानी को करारा जवाब दिया. उन्होंने विशाल से कहा आपने कृतिका के बारें में क्या बोला था जिसका जवाब वो नहीं दे पाते हैं फिर पायल सबको बताती है इन्होने कृतिका को गलत तरीके से कटारिया के कान में बोला बहुत अच्छी लगती हैं. जिसके बाद बवाल शुरू हो जाता है विशाल सफाई देते है लेकिन उनकी बात कोई नहीं सुनता।

इसके बाद शिवांगी चन्द्रिका और सना का सच साई केतन को बताती हैं. उसपर भी बवाल हो जाता है. शिवांगी ने सना और चंद्रिका के बारे में कहा कि वो साई केतन राव के बारे में गलत धारणा फैला रही हैं कि वो उनके पीछे पड़े रहते हैं, मसाज देना चाहते हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights