Thursday, July 25, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 2: अंडे और चिल्ला को लेकर छिड़ी बहस, बिग बॉस को कराना पड़ा डिबेट शो

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के दूसरे एपिसोड में बिग बॉस के घर में तहलका देखने को मिला। जहां सुबह की शुरुआत नास्ते के समय रणवीर शौरी और वडा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित(Chandrika Dixit) के बीच तीखी नोक झोक से हुई तो वहीं Bigg Boss OTT 3 Day 2 शाम होते होते राशन को लेकर खतरनाक बवाल देखने को मिला। इसी बीच बिग बॉस की तरफ से सन्देश भी आया। एक संदेश ने पुरे घर को एकदूसरे का दुशमन बना दिया। आइये जानते है विस्तार से।

नाश्ते को लेकर वड़ा पाव गर्ल और रणवीर शौरी के बीच हुई तू-तू मै-मै

बिग बॉस ओटीटी 3 के दसूरे दिन(Bigg Boss OTT 3 Day 2) सुबह नास्ते में चिल्ला बनाया गया, और नॉनवेज वालों के लिए अंडा। बवाल की शुरआत चिल्ला और अंडा को लेकर हुआ। दरअसल रणवीर शौरी को ब्रेकफस्ट में सिर्फ आधा चिल्ला मिलता है। जिसको लेकर उन्होंने सवाल उठाया कि,आधा चिल्ला ही क्यों मिला। जिसके बाद चंद्रिका दीक्षित कहती हैं कि आपने अंडा खाया है तो इसलिए चीला आधा मिलेगा। लेकिन कल से जो अंडा खाएगा, उसे ब्रेकफास्ट में पोहा या चिल्ला कुछ नहीं मिलेगा। इसी पर दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है।

चंद्रिका ने अपनी बात को समझाते हुए कहा, ”सब कोई हर चीज नहीं खा सकता। हमें खाना बचाना है ताकि अगले दिन काम चल सके। अगर नॉन वेज वालों ने अंडा खाया तो फिर उन्हें चीला मिलेगा”। जिसपे रणवीर शौरी भड़क जाते है और चन्द्रिका से बोलते है ”तुम अंडा खालो” आप अपनी पसंद से वेजिटेरियन बनी हो। इसमें मेरी कोई गलती नहीं। जिसके बाद चन्द्रिका भड़क जाती है और उन दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है।

Luv Kataria and Ranveer
Luv Kataria and Ranveer

चन्द्रिका को छोड़ रणवीर लव कटारिया पर भड़के

लड़ाई को देख सभी घर वाले उन दोनों को समझाने के लिए आगे आते है जिसमे लव कटारिया ने रणवीर को समझाते है लेकिन रणवीर को लव कटारिया का समझाने का लहजा पसंद नहीं आया। और वो चन्द्रिका को छोड़ लव कटारिया से भीड़ जाते है। उधर बाथरूम एरिया में इसी मुद्दे पर साई केतन राव और सना मकबूल के बीच भी लड़ाई शुरू हो जाती है।

साई केतन बोलते है कि उन्हें पूरा खाना चाहिए, जिसमे नॉन वेज और वेज दोनों हो। यानी कि उन्हें नाश्ते में चिल्ला पोहा भी चाहिए और अंडा भी। इस बात को सना इनकार कर देती है। दोनों में इस बात को लेकर बहस हो जाती है। बहस के बीच बिग बॉस की तरफ से एक चिट्ठी आती है। जिसमे लिखा होता है कि घर में एक डिबेट होगा जिसके संचालक दीपक चौरसिया बने।

इस डिबेट में एक तरफ रणवीर, साई केतन और सना सुल्तान, जो सामने बैठे अरमान, नीरज और लव की शो में अब तक के योगदान पर सवाल उठाये। इस पर भी सवाल उठाया गया कि वो आगे जाकर इस शो में रहने के लायक हैं या नहीं। जिसके बाद उन तीनो ने खुद को डिफेंड किया। लेकिन ये डिबेट बहस का मुद्दा बन गया। इस डिबेट के कारण सभी घरवालें किसी न किसी को सपोर्ट किया और सवाल भी उठाये।

अरमान को घर में सबसे बड़ा फायदा है: घरवालें

टास्क में शामिल घरवालों का कहना था कि अरमान को घर में सबसे बड़ा फायदा है क्योंकि वह दो पत्नियों के साथ आए हैं। राशन और खाने-पीने की चीजों को शेयर करने में भी उन्हें फायदा होता है। लेकिन लव कटारिया, अरमान का पक्ष लेते हैं और कहते हैं कि जिसे दिक्कत हो वो दो शादियां कर लें। इसी टास्क में साई केतन राव और लव कटारिया की लड़ाई हो जाती है और दोनों एकदूसरे को अपशब्द बोलना शुरू कर देते है। रणवीर ने यूट्यूब फैन को लेकर ऊँगली उठाया जिसपे घर में बैठे सारे यूटूबर उनको सुनाने लगे।

रात होते होते राशन का इंतज़ार कर रहे सभी घरवालों के लिए बिग बॉस ने फल भेजवाया। जिसमे सेब, संतरा, मोसम्मी, केला और लिच्ची था। फल को ले जाकर चन्द्रिका , पायल और कृतिका ने सभी को हिस्सा लगा कर फल बाटा। फल बाटने के बाद कुछ फल बच गए जिसे सभी घरवालों ने साथ मिलकर खाया।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss OTT 3 Day 1: पहले दिन ही बिग बॉस के घर में खत्म हुआ राशन, इन दो लोगो में जमकर हुई लड़ाई

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights