Thursday, July 25, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 20: बेघर होने से बचे लव कटारिया, जानिए घर में कौन है अब नया बाहरवाला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 20: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के दो वीकेंड का वार ख़त्म हो चुके हैं और तीसरे की तैयारी जारी है. बिग बॉस के द्वारा नॉमिनेशन की परम्परा को जहां बाहरवाले ने तोडा तो वहीं बिग बॉस बाहरवाले को मात देकर अपनी परम्परा को कायम रखा है. साथ ही इस एपिसोड में ये भी दिखाया गया कि कैसे बाहरवाले को सजा दिया गया कर उस सजा से मुक्त किया गया. आइये जानते है बिग बॉस के घर में क्या क्या हुआ…

दरअसल बिग बॉस के घर में 20वें दिन की शुरुआत सुबह लैला मैं लैला गाने से हुई. जिसमे सभी घरवालें ठुमकते दिखे सिवाय लव कटारिया( Luv kataria) और विशाल पांडे( Vishal Pandey) के क्योंकि लव कटारिया अपनी सजा एक दिन पहले से भुगत रहे है उन्हें हथकड़ी से गार्डन एरिया में बाँधा गया है. तो वहीं विशाल पांडे अपनी दोस्ती निभाते हुए कल रात से उनके पास बैठे हुए हैं.

लव कटारिया घर से नहीं होंगे बेघर

लव कटारिया ने बाहरवाला होने के नाते ये सीक्रेट किसी को नहीं बताना था लेकिन उनके हाव् भाव से उनके दोस्त विशाल ने पकड़ लिया, जिसके कारण लव कटारिया को सजा मिली और उन्हें बाहर निकाला जा रहा था लेकिन ऐसा नहीं हुआ घर में उनके दोस्तों ने कड़ी मेहनत की और बाहर दर्शको ने सपोर्ट किया, जिसके कारण वो घर से बेघर होने से बच गए.

बिग बॉस ने सुबह अनाउंस किया कि लव कटारिया घर से बेघर नहीं होंगे और उनका हथकड़ी खोल दिया जाए. इन सबके बीच अब घरवालों को शक था अगला बाहरवाला कौन बनेगा. तब तक बिग बॉस खुद ही बोलते है आप सभी के बीच फिरसे एक नया बाहरवाला बन चूका हैं. उस समय सब एकदूसरे पर शक करने लगे. लेकिन इनमे से एक शिवानी का शक एक बार फिर लव कटारिया पर जाता है और बोलती है कहीं तुम फिरसे बाहरवाले तो नहीं बन गए. जिसके जवाब में लव कटारिया कहते है कास बन जाता।

कौन हैं नया बाहरवाला ?

आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि, सना सुल्तान, साई केतन राव और लव कटारिया के बाद अगला बाहरवाला कौन बना है तो आपको बता दें, अगला बाहरवाला कोई और नहीं वापस से लव कटारिया ही बने हैं. जी हाँ बिग बॉस ने फिरसे बाहरवाला लव कटारिया को बनाते हुए कहते है दर्शक चाहते है आप ही बाहरवाला बनो. और इस बार आप अच्छा खेलो ये आसा है.

बाहरवाला बनते ही लव कटारिया ने नॉमिनेट हुए विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, दीपक चौरसिया और खुद को बाहर निकलने से बचा लिया यानि की नॉमिनेशन खारिज कर दिया बदले में उसने घर का आधा राशन दाव पर लगा दिया हैं. लेकिन बिग बॉस अपनी परम्परा को कायम रख फिर से नॉमिनेशन करवाए, जिसमे फिर कई लोग नॉमिनेट हुए हैं. और इस बार वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका भी नॉमिनेट हुई है.

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights