Thursday, July 25, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 3: बिग बॉस के घर में शो का पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ शुरू, जानिए कौन हो सकता है घर से बेघर

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत जैसे धांसू तरीके से हुई वैसे ही उसका हर एपिसोड धांसू देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के तीसरे दिन सभी घर वाले राशन को लेकर बेहद परेशान थे। बिग बॉस (Bigg Boss OTT 3 Day 3) के तीसरे एपिसोड में इस शो का पहला नॉमिनेशन देखने को मिला। जिसमे सारे घर वाले बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिए। आइये जानते है तीसरे दिन कैसा था बिग बॉस के घर का माहौल।

सना मकबेल और साई केतन के बीच फिर से हुई बहस

बिग बॉस(Bigg Boss OTT 3) के घर में तीसरे दिन सुबह की शुरुआत दीपक चौरसिया(Deepak Chaurasia) के ब्रेकिंग से हुआ। दीपक चौरसिया ने 10 बजे करीब बिग बॉस को ब्रेकिंग सुनाया जिसमे उन्होंने कहा, नास्ते में पोहा के छींटे मिले है इससे कैसे भी सभी घरवालें पेट भर रहे है। कृपया राशन भेज दें। तो वहीं नास्ते के बाद सना सुल्तान और रैपर नाजी एकदूसरे से बात करते हुए दिखे जिसमे रैपर नाजी ने अपना सपना बताया। उन्होंने बताया कि उन्हें साइंस बहुत पसंद है।

उधर दूसरी सना यानी सना मकबूल के साथ कुछ लोगों की कहासुनी हो गयी। उन्होंने अंडे चुराकर रख लिए थे और इसी को लेकर बातें शुरू हो गईं। उसके बाद फिरसे सना और साई केतन के बीच बहस हुई, जिस बात पर वे पिछले दिन लड़ रहे थे। इसके बाद सना सुलतान बिग बॉस से बार बार बोल रही थी आज उनका जन्मदिन है उन्हें विश करो लेकिन बिग बॉस ने कोई जवाब नहीं दिया।

इन सब मामलों के बाद नॉमिनेशन टास्क शुरू हुआ। बिग बॉस ने रणवीर को बुलाया और टास्क वाला संदेश दिया और सभी घर वालों के सामने पढ़ने को बोला। टास्क की शुरुआत दीपक चौरसिया से हुआ उन्होंने मुनिशा और सना सुल्तान का कारण बताते हुए फोटो फाड़ा। ऐसे ही सभी घरवालें एक-एक करके दो दो लोगो को नॉमिनेट किये।

कौन हो सकता है घर से बेघर

नॉमिनेशन के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों के सामने उनका नाम रखा जिनको बाहर जाना पड़ सकता है। लेकिन उससे पहले उन्होंने सना सुलतान को जन्मदिन विश किया और बताया पहली नॉमिनेट तुम हुई हो। उन्होंने नॉमिनेट हुए हैं उनके नाम हैं सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर और दीपक चौरसिया। बताया लेकिन इसमें ट्विस्ट लाने के लिए उन्होंने घरवालों को याद दिलाया कि जब एक बाहर वाला (जनता की एजेंट) घर में मौजूद है तो वो घर वालों की क्यों सुनें। इसलिए बिग बॉस ने बिना सना सुल्तान के नाम का खुलासा किए हुए कहा कि वो उन्हीं लोगों को नॉमिनेट करेंगे, जिनको ‘बाहर वाले’ ने चुना है।

बाहर वाले ने शिवानी और नीरज को चुना था शिवानी और नीरज घर से बेघर हो सकते है। नॉमिनेशन खत्म होने के बाद सभी घर वाले आपस में फिरसे झगड़ने लगे। इस बार भी मुद्दा खाना ही था। दरअसल मटन और वेज खाने वालों के बीच में अपने हिस्से को लेकर झगड़े हुए। रणवीर ने बोला बचा हुआ मटन हम सुप बना लेते है। जिसके बाद बाकि वेज घर वाले उनसे उनसे गुस्सा हो गए।

राशन को लेकर घर वालों को परेशान देख बिग बॉस ने सबको बुलाकर बताया कि उन्होंने ज्यादा राशन भी खत्म कर दिया है। हालांकि, पहली गलती पर सबको माफी मिल गई। और बिग बॉस ने राशन देने की बात। इसके बाद घर का बेल बजा सभी घर वाले दौड़ कर बाहर गए तो उन्होंने देखा कि बाहर केक रखा है। जिसके बाद सभी लोगो ने सना सुल्तान का बर्थडे मनाया और केक खाया।

दीपक चौरसिया और अरमान के बीच हुई तीखी नोकझोक

उसके बाद राशन को लेकर सभी में बात हो रही थी। दीपक चौरसिया कुछ बता रहे थे तभी उनकी बात अरमान ने काट दी जिसके बाद दीपक भड़क गए और अरमान के साथ उनकी बहस हो गयी। दीपक ने गुस्से में कहा- देश में बड़े बड़े लोग मुझे धमकी दे गए, मेरा कुछ नहीं हुआ। बाद में ये झगड़ा बहुत बढ़ गया। झगडे के बीच शिवानी कुमारी ने अरमान को गलत ठहरा कर दीपक को सही बताया।

Deepak Chaurasia and Armaan Malik
Deepak Chaurasia and Armaan Malik

शिवानी के बीच में पड़ने से अरमान की पहली पत्नी पायल भड़क गयी जिसके बाद पायल और शिवानी की बहस हो गयी। ये बहस इतनी बढ़ गयी कि अरमान और शिवानी के बीच चिल्लम चिल्ली देखने को मिला। जिसके बाद सभी लोग उनको शांत कराने में लग गए।

सना मकबूल की तबियत हुई खराब

झगडे के बीच सना मकबूल की तबियत ख़राब हो गयी उनके सर में दर्द था। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें मेडिकल रूम में बुलाया। उधर एपिसोड ख़त्म होते होते चंद्रिका और सना सुल्तान के बीच लड़ाई हुई।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss OTT 3 Day 2: अंडे और चिल्ला को लेकर छिड़ी बहस, बिग बॉस को कराना पड़ा डिबेट शो

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights