Thursday, July 25, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 6: बिग बॉस ने सना सुल्तान को फायर कर इस घरवालें को बनाया बाहरवाला, शो का दूसरा नॉमिनेशन हुआ शुरू

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 6: ‘बिग बॉस ओटीटी 3′(Bigg Boss OTT 3 Day 6) धीरे- धीरे दिलचस्प होता जा रहा है। जहाँ पहले नॉमिनेशन में नीरज गोयत घर से बेघर हुए तो वहीं बिग बॉस के छठवें दिन दूसरा नॉमिनेशन भी शुरू हो गया है। इस एपिसोड में नॉमिनेशन के साथ साथ ये भी दिखाया गया कि सना सुल्तान(SanaSultan) को बाहरवाला यानी जनता की एजेंट पॉजिशन से हटा दिया गया है। अब दूसरे घरवालें को नया बाहरवाला बना दिया है।

सना सुल्तान को 3 घरवालों का नॉमिनेशन राइट कैंसल करने का मिला अधिकार

बिग बॉस के छठें दिन सुबह की शुरुआत ‘ऑल इज वेल’ गाने के साथ हुई। सभी घर वालें डांस कर अपने दिन की शुरुआत किये। उसके बाद रणवीर शौरी ने सभी घरवालों से योग करवाएं और सबको गाइड किये। तभी सभी घर वालों के फोन पर बिग बॉस की तरफ से मैसेज जाता है। इसके अलावा सना को एक अलग मैसेज जाता है कि आज नॉमिनेशन होगा। अगर उन्हें लगता है कोई उनको नॉमिनेट कर सकता है तो उनको ये अधिकार दिया जाता है कि वो वह 3 घरवालों का नॉमिनेशन राइट कैंसल कर सकती हैं।

जिनका वो नॉमिनेशन राइट कैंसल करना चाहती है वो उन 3 लोगो का नाम बताये। इस मैसेज के बाद सना सुल्तान वॉशरूम में जाकर इसका जवाब देती है। उन्होंने 3 लोगो में चंद्रिका, अरमान और पायल का नाम दिया। उधर किचन एरिया में साई केतन और विशाल एकदूसरे के बीच सफाई को लेकर बहस हो जाती है। जिसे सभी घरवालें शांत कराते है।

सना मकबूल ने किया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा

उधर दूसरी तरफ सभी घरवालें पायल से कृतिका और अरमान की शादी को लेकर कुछ सवाल करते है जिसका जवाब देते-देते पायल रो पड़ती है। इसके बाद सना मकबूल से उनकी लाइफ की जर्नी पूछी जाती है। तब वो ऐसा खुलासा करती है जिसे सुन कर सभी घरवालें हैरान हो जाते है। सना मकबूल बताती है कि बहुत बुरा समय मैंने देखा है मेरे चेहरे पर कुत्ते ने काट लिया था जिसके बाद मुझे बिस्तर पर रहना पड़ा था। कुत्ते के काटने से होंठ पर 121 टांके लगाए गए थे। इतना ही नहीं इसके बाद एक्सीडेंट भी हुआ उनका। ये सब बताते हुए वो इमोशनल हो जाती है। जिसके बाद सभी घटवालें उन्हें समझते है।

इसके बाद बिग बॉस रणवीर शौरी को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उन्हें एक चिट्ठी देते है वो बोलते है ये चिट्ठी सभी घरवालों के सामने जाकर पढ़िएगा। दरअसल चिट्ठी में नॉमिनेशन की प्रकिया लिखी गयी है। जिसमे बताया गया कि बिग बॉस के घर में एक पेड़ है जो सिर्फ सुनता ही नहीं बोलता भी है। घरवालों की इसी पेड़ के जरिए नॉमिनेशन की आवाज गूंजेंगी। सभी कंटेस्टेंट बारी-बारी से उस पेड़ के पास जाकर नॉमिनेटेड दो सदस्यों का नाम लेंगे।

बता दें, नॉमिनेशन सिर्फ चंद्रिका, अरमान और पायल नहीं दे सकते है क्योंकि बाहर वालें ने उनके राइट्स कैंसल कर दिए है। इन तीनो लोगो को छोड़ बाकी सभी घरवालों ने नॉमिनेशन में भाग लिया। नॉमिनेशन के बाद बिग बॉस ने उन सभी कंटेस्टेंट्स का नाम बताया जो घर से बेघर होने के कागार पर है। जिसमे अरमान मलिक, सना सुल्तान, साई केतन राव, लव कटारिया, दीपक चौरसिया, पायल मलिक और शिवानी कुमारी का नाम शामिल है।

सना सुल्तान को फायर कर लव कटारिया बने बाहरवाला

जिसके बाद सना सुल्तान के पास बिग बॉस की तरफ से मैसेज जाता है कि उन्हें बतौर बाहरवाला फायर किया जाता है। साथ ही ये भी लिखा था कि उन्हें ये बात किसी से नहीं बतानी है कि बाहरवाला थी। सना सुल्तान को फायर कर बिग बॉस ने लव कटारिया को बनाया बाहरवाला। तो वहीं इन सबके बीच शिवानी और पौलमी के बीच बहस होती है। जिसमे शिवानी बोलती है मैं तुम जैसी लड़कियों से बात नहीं करतीं। इस लाइन से पौलोमी बहुत भड़क जाती है।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss OTT 3 Day 5: नीरज के शो से निकले जाने पर एल्विश ने बनाया ब्लॉग, वायरल हो रहा अरमान और कृतिका का रोमांस वीडियो

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights