Wednesday, July 24, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 7: बिग बॉस ने खेलाया अनोखा गेम, शिवानी और रणवीर ने कान पकड़ कर मांगी माफी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 7: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के सातवें दिन बिग बॉस(Bigg Boss OTT 3 Day 7) के घर में बहुत ड्रामा देखा गया। जहां एक हफ्ते में दो बार नॉमिनेशन हो चुके है वहीं सातवें दिन बिग बॉस को खुश करने के लिए रणवीर शौरी(Ranveer Shorey) और शिवानी कुमारी(Shivani Kumari) पुरे घर वालों से माफी मांगते दिखे। आखिर शिवानी और रणवीर ने कौन सी गलती की है जिसके लिए उन्हें पुरे घर वालों के सामने माफ़ी मांगते नज़र आये। आइये उठाते है सभी सवालों से पर्दा।

शिवानी अकेले उठाती है मोहल्ले के 20-25 लोगों का खर्चा

सुबह की शुरुआत शांति से हुई। घर में सभी लोग एकदूसरे से बातें कर रहे थे। बातों के दौरान नैजी, शिवानी से पूछते हैं कि उनके गांव में उनका क्या बिजनेस है और परिवार में कौन क्या करता है। इस सवाल का जवाब देते हुए शिवानी कहती है, ”पूरे घर और अपने मोहल्ले के 20-25 लोगों का खर्च मैं उठाती हूँ। मेरे जीजाजी हैं जो कुछ नहीं करते। उनके छह बच्चे हैं और उनका खर्च भी मैं ही उठाती हूँ” इसके बाद शिवानी ने अपने बचपन के बारें में बताया कि उनका बचपन कैसे बीता।

यहां आराम से बातें चल ही रही थी तो उधर अरमान साई केतन राव से शिवानी की चुगली कर रहे थे जो कि शिवानी ने सुन लिया। जिसके बाद शिवानी और अरमान की आपस में बहस हो गयी। बहस में दोनों एकदूसरे को पर्सनल टोंट मारने लगे, जिसके बाद सभी घरवालों ने इन्हे शांत करवाया। शाम होते- होते बिग बॉस घरवालों को गेम खेलवाते है। जिसे सुनने में बेहद आसान लग रहा था लेकिन ये आसान गेम कई घरवालों को एकदूसरे का दुश्मन बना दी है।

बिग बॉस का नया गेम, जो बना देता है घरवालों को एकदूसरे का दुश्मन

बिग बॉस ने बताया घर में एक मैजिकल कुआ है जिसमे कुछ समान डालकर आप अपनी विश मांग सकते है। एक घरवाला कई सामान देकर कई विश मांग सकता है। लेकिन इस गेम को सिर्फ 5 घरवालें ही खेल सकते है। कुए के पास से थोड़ी थोड़ी देर में मेंढक की आवाज आएगी जिसके बाद एक-एक घरवाला एक्टिविटी एरिया में आएगाऔर मैजिकल कुए से अपनी विश मांगेगा। गेम की शुरुआत होते ही सबसे पहले रणवीर पहुचें। उन्होंने पहला आइटम सना सुल्तान का डाला। जिससे वह घर के अंडे डबल करने की विश मांगी। ऐसे ही उन्होंने 3,4 आइटम कुवे में डालते है और अपनी विश मांगते है।

इसके बाद दूसरा नंबर अरमान का होता है और तीसरा लव कटारिया, चौथा विशाल और पांचवा शिवानी का। बता दें, पांचवें आखिरी नंबर के लिए शिवानी और पौलमी दोनों कुएं की तरफ भागती हैं। लेकिन शिवानी, पौलमी को धक्का दे देती हैं जिसके कारण वह गिर जाती हैं और उन्हें चोट लग जाती है। जिसके बाद गुस्से में पौलमी, शिवानी को भर भर कर गन्दी गालियां देती है। पौलमी गुस्से में बिग बॉस से बोलती है ये शिवानी इस घर में नहीं रहेगी। जिसके बाद शिवानी टास्क पूरा करके आती है और पौलमी के गंदे गालियों का जवाब देती है।

शिवानी और रणवीर को मिली माफ़ी मांगने की सजा

झगड़ा ख़त्म होने के बाद पौलमी को मेडिकल रूम में बुला लिया जाता है। जिसके बाद बिग बॉस सबको बताते है कि इस गेम को अच्छे से नहीं खेला गया। जिसके कारण कुआ अभी पूरी तरह खुश नहीं है और सिर्फ एक ही घरवाले की विश पूरी हो सकती है। जिसके लिए सभी 5 सदस्य आपस में चर्चा कर बताये कि किस घरवालें को सजा मिलनी चाहिए। चर्चा के बाद शिवानी और रणवीर शौरी को सजा के लिए चुना जाता है। जिसके बाद बिग बॉस इन्हे सजा सुनाते है कि लिविंग एरिया में बने छोटे से कुएं के चारों ओर घूमते हुए ‘मुझे माफ कर दो मेरे प्यारे घरवालों’ बोलते हुए चक्कर लगानी है।

सजा सुनने के बाद रणवीर तुरंत सजा पूरी करने में लग जाते है लेकिन शिवानी बोलती हैं कि मुझे कुछ भी सजा दे दो, मैं चल नहीं पाऊंगी। मुझे चोट लगी है। यह कहकर वह रोने लगती हैं। जिसके बाद विशाल शिवानी को सहारा देकर सजा पूरी करवाता है तभी अचानक शिवानी बेहोश हो जाती है। जिसके बाद उन्हें मेडिकल एरिया में लेकर जाया जाता है।

सजा पूरी नहीं कर पाने से बिग बॉस गुस्सा हो जाते है और बोलते है कि सजा ही पूरी नहीं हुई तो फिर विश पूरी होने का सवाल ही पैदा नहीं होता। इसलिए घरवालों की पूरी मेहनत फिजूल है और उनकी एक भी विश पूरी नहीं की जा सकती। जिसके बाद सभी घरवलें निराश होकर अपने अपने काम में लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss OTT 3 Day 6: बिग बॉस ने सना सुल्तान को फायर कर इस घरवालें को बनाया बाहरवाला, शो का दूसरा नॉमिनेशन हुआ शुरू

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights