Thursday, July 25, 2024

Bigg Boss OTT 3 Day 9: ‘वीकेंड के वार’ से नहीं बच पाया यह सदस्य, घर से हुआ बेघर

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3 Day 9: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में जारी है ‘वीकेंड का वार(Weekend Ke Vaar) जिसमे घरवालों ने एक दूसरे के पीठ पर खोसा खंजर और एक घरवालें को किया बाहर। रविवार को ‘वीकेंड का वार’ बेहद ही मजेदार रहा। शो में तीन खास लोगो ने एंट्री की और पुरे घरवालों को ट्रोल किया। जिसमे राघव जुयाल(Raghav Juyal), लक्ष ललवानी(Laksh Lalwani) और आखिरी में रैपर रफ्तार भी मौजूद थे। घर में ढेर सारे गेमों के बीच अनिल कपूर ने एक घरवालें को उनके बयान को लेकर किया टारगेट। आइये जानते है इस एपिसोड में क्या क्या हुआ।
Bigg Boss शो की शुरुआत होते ही सभी घरवालें बेहद खुश थे तभी बिग बॉस ने एक गेम खेला जिसमे सबको एक किसी घरवालों को टारगेट कर उसको एक श्राप देना था ये एलिमिनेशन प्रक्रिया शुरू होते ही सभी ने एकदूसरे से कोई न कोई काम करवाने को कहा। लेकिन वह साई केतन राव से टास्क में कुछ और काम देते है क्योकिं वो बहारवाले है तो उनका टास्क थोड़ा अलग होगा। उनसे कहा जाता है कि आपकी दोस्त सना सुल्तान घर से बेघर होने वाली है। आप चाहे तो उन्हें बचा सकते है अपना बाहरवाला वाला पद वापस करके।

लव कटारिया बने नया घरवाला

जिसके बाद साई केतन बोलते हैं कि उनके लिए दोस्ती मायने रखती है। इसलिए वह सना सुल्तान को बेघर होने से बचाएंगे। जिसके बाद बिग बॉस रूल समझा कर उन्हें बाहरवाला के पद से हटा देते है।जिसके बाद सभी घरवालों के सामने अनिल कपूर बताते है बाहरवाले ने अपना पद छोड़कर सना सुल्तान को बचा लिया है। सना सुल्तान यह बात सुन रोने लगती है और धन्यवाद करती है। जिसके बाद बिग बॉस ने लव कटारिया को बाहरवाला बना देते है।

इन सबके बीच राघव जुयाल और लक्ष ललवानी बिग बॉस के स्टेज पर आ जाते है। जिसके बाद ये लोग होस्ट अनिल कपूर के साथ थोड़ा फन करते है। राघव जुयाल और लक्ष ललवानी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किल’ का प्रमोशन करने आये होते है। प्रमोशन के दौरान वो सभी घरवालों को पीठ पर चाकू घोपने वाला गेम खेलाते है।

रफ्तार ने एंट्री करते ही पौलमी को घेरा

गेम के बाद बिग बॉस में एंट्री होती है रैपर रफ्तार की। रफ्तार आते ही एक रैप सुनाते है। जिसके बाद घरवालों से मिलते है। इस दौरान रफ्तार घरवालों और अनिल कपूर को पौलमी का मीडिया से बात करते हुए एक वीडियो क्लिप दिखाते हैं, जिसमें पौलमी चन्द्रिका को लेकर बोलती है कि वह शो में क्यों आ रही है, वडा पाव बेचने? वो बिग बॉस में कैसे आ सकती है?

इस वीडियो को देख अनिल कपूर बेहद भड़क जाते है। जिसके बाद तीखे अंदाज में वो पौलमी से सवाल करते है। अनिल कपूर बोलते है आपने ऐसा बयान क्यों दिया? क्या वडा पाव वाले शो में नहीं आ सकते? जिसके बाद पौलमी सफाई देती है लेकिन अनिल कपूर नहीं सुनते है और बोलते है मैं आपसे बेहद नाराज हूँ आपसे ये उम्मीद नहीं थी।

विशाल और कटारिया पर घरवालों ने फेका कचरा

अनिल कपूर फिर लव कटारिया और विशाल पांडे को एक्टिविटी एरिया में बुलाते है इन दोनों को टारगेट कर घरवालों को बोलते है, आप सभी को विशाल और कटारिया में से किसका ओपिनियन कचरा लगता है कारण के साथ बताइये। घरवालों ने दोनों में से जिसका जिसका नाम लिया उसके ऊपर बिग बॉस ने कचरा गिराया। आखिर में दोनों को 6-6 रैंक मिलता है।

एक सदस्य हुआ घर से बेघर

शो को आगे बढ़ाते हुए आखिर में वो समय आ गया जब किसी एक को बेघर करना था। अनिल कपूर एलिमिनेशन का अनाउंस करते हुए बताते है कि नॉमिनेटेड सात सदस्यों का नाम है जिसमे से चार लोगो का नाम सामने आया। शिवानी, लव कटारिया, साई केतन और पायल। इन नामों में से अनिल कपूर ने पायल मलिक का नाम लिया। यानी कि पायल घर से बेघर हो गयी है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights