Thursday, July 25, 2024

Bigg Boss OTT 3 Episode 19: ‘बाहरवाले’ लव कटारिया को सजा, दर्शकों पर बिग बॉस ने छोड़ा अंतिम फैसला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
न्यूज़ डेस्क : (GBN24)
Bigg Boss OTT 3 Episode 19: एक बार फिर मंगलवार को रिएलिटी शो ‘Bigg Boss OTT 3’ में नए रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए दिखाई दिए. जहां एक ओर घर में सुबह-सवेरे नैजी के हाइजीन को लेकर अरमान मलिक भड़कते हुए नजर आए. वहीं दूसरी ओर विशाल पांडे के साथ फिर से उनकी तनातनी होते हुए देखी गई.

biig

बतादें कि ‘बाहरवाले’ लवकेश कटारिया को बेघर करने का फैसला Bigg Boss ने सुना दिया. और इसी बीच उनके दोस्तों को उन्हें बचाने के लिए घर में ‘चक्की’ चलानी पड़ी. उसके बाद गार्डन एरिया में उन्हें हथकड़ी से बांधकर खंभे के सहारे बंधे रहने की सजा सुनाई. आपको बतादें कि दर्शकों पर इस शो में लवकेश कटारिया बचेंगे या एविक्ट हो जाएंगे, इस बात का फैसला छोड़ा गया है. अब जान लेते हैं कि 9 जुलाई के एपिसोड में आखिर क्या हुआ.

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की हाइलाइट्स:

1. शिवानी कुमारी और चंद्रिका दीक्षित के रिश्ते में दरार आई

शिवानी कुमारी को चंद्रिका दीक्षित ने खत नहीं लिखा था, इस कारण शिवानी को बुरा लग गया. इस वजह से दोनों के बीच काफी दूरी आ गई. बतादें शिवानी ने इसके चलते अपना बेड बदल दिया. और इस वजह से चंद्रिका सुबह रूठी हुई नजर आईं और बोलने लगीं कि वो भी अब उनसे दूर ही रहेंगी.

2. नैजी के हाइजीन पर विवाद

सुबह-सुबह घर में अरमान मलिक व नैजी के बीच अनबन हो गई. दरअसल, नैजी ने सही से फ्लश नहीं करा, इस वजह से उनसे अरमान बहुत ज्यादा नाराज हुए. लेकिन इन सब के बाद नैजी को रणवीर शौरी ने प्यार से समझाया.

3. नैजी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव

सना सुल्तान को नैजी ने बताया कि एक वक्त था जब उनका काफी बुरा समय चल रहा था. वो महंगी गाड़ियों में बैठते हैं तब वे मुश्किल समय में लोकल ट्रेन से से सफर किया करते थे. उनकी जिंदगी 2-4 महीने पहले बदली, जब उन्हें उनके काम के लिए लाखों रुपये मिलने लगे. लेकिन इसी बीच उन दोनों का एक साथ बैठना सना मकबूल को काफी अखर रहा था. उन्होंने एक दूसरे कंटेस्टेंट्स से कहा कि अपने आप को वो भी अब बदलेंगी.

4. शिवानी कुमारी और नैजी का विवाद

विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, सना मकबूल व लव कटारिया साथ बैठे रखे थे. साथ ने बैठकर वे हंसी-मजाक कर रहे थे और हंसी-मजाक के बीच शिवानी कुमारी ने नैजी के हाथ पर अपना हाथ रख दिया, जिसके बाद शिवानी से वो भड़क गए. दरअसल, सना मकबूल की तबीयत थोड़ी खराब है और वे मेडिकल रूम में भी जाती हैं. नैजी से शिवानी बोलती हैं कि सना को उन्होंने लेटर नहीं दिया है, इस कारण उनका सिर दर्द हो रहा है.

5. कृतिका की बातों से उकसे अरमान

आपको बतादें कि कृतिका को इन लोगों को बात करते देख इरिटेशन होने लगी. जिसके बाद अरमान ने कृतिका के कहने पर ग्रुप में बैठकर हंसी-मजाक कर रहे सदस्यों से खाने की बात कही. इसके बाद विशाल ने रोटियों को लेकर अपनी बात रखी तो अरमान उनपर भड़क गए. उनका कहना तह कि यदी उन्हें रोटी नहीं मिलेगी तो वो गैस को बंद कर देंगे.

6. शिवानी कुमारी को लेकर हुई बहस

आपको बतादें कि Bigg Boss के पिछले एपिसोड में शिवानी की तबीयत थोड़ी खराब हो गई थी, इसपर अरमान ने कहा था कि शिवानी ड्रामा कर रही है. और ये बात लव कटारिया ने सुन ली. इस एपिसोड में अरमान को शिवानी ने ताना मारा कि अरमान ने सुबह ही नहा लिया, जिससे उनकी सेहत फिर से ना खराब हो जाए और लोग ये न बोलें कि वो ड्रामा कर रही हैं. इस बात को सुनकर लव को अरमान ने कन्फ्रंट किया.

इस बातचीत के बाद फिर अरमान ने शिवानी से चंद्रिका के साथ नाराजगी को लेकर बात करी. फिर शिवानी ने जो कुछ भी बोला, वो जाकर चंद्रिका को बता दिया. इसके जवाब में चंद्रिका ने बोला कि अब वो और कुछ नहीं कर सकती हैं. किसी को अगर बात नहीं करनी है तो वे उनसे ना करें.

7. क्या अभी भी कृतिका हैं नाराज?

अभी भी विशाल पांडे वाली हरकत से कृतिका को नाराजगी है. चंद्रिका दीक्षित से उन्होंने कहा कि एक ड्रेस वो पहनने वाली थीं, पर उसका गला हल्का-सा बड़ा था, इस वजह से वह उसे नहीं पहन सकीं. उन्होंने कहा, ‘इस मैं बिल्कुल भी यहां नहीं पहनूंगी. उस तरीके की ड्रेस पहनने की ये जगह नहीं है.’

8. कन्फेशन रूम में विशाल को बुलाया

विशाल को Bigg Boss ने कन्फेशन रूम में बुलाया गया. साथ ही उन्हें लव कटारिया की फुटेज भी दिखाई, जहां दोनों बाहरवाले को लेकर बातें कर रहे थे. Bigg Boss ने उनसे पूछा, ‘क्या है ये?’ विशाल ने फिर बताया कि उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि बाहरवाला लव ही है. इसी वजह से वो लव से बार-बार ये पूछ रहे थे, पर उसने बताया नहीं.

9. ‘बाहरवाले’ पर भड़क गए बिग बॉस

सभी घरवालों से बिग बॉस ने कहा कि पहले ही एक नियम उन्होंने बताया था कि किसी को भी ये नहीं बताना कि वो बाहरवाले हैं. अब सारे फायदे तो बाहरवाले ने उठा लिए, लेकिन उनकी शर्तों को नजरअंदाज कर दिया गया, क्यूंकि लव कटारिया ‘बाहरवाले’ थे और इस कारण उन्हें फायर भी कर दिया गया और इस घर में रहने का अधिकार भी उनसे छीन लिया गया. बिग बॉस ने उनसे कहा कि उन्हें इस घर से बेघर कर दिया गया. जिसके बाद घरवालों से लव को एविक्ट होने से बचाने के पक्ष को लेकर हाथ खड़ा करवाया, जिसमें ज्यादातर सदस्यों ने हाथ खड़े किए .

10. ‘चक्की’ बनी लवकेश की आखिरी लाइफलाइन

Bigg Boss के अगले आदेश तक घर में चक्की चलती रहनी चाहिए. उसके बाद इस फैसले को दर्शकों पर छोड़ा जाएगा कि लवकेश को घर से निकालना है या बचाना है.

 11. अरमान मलिक और लव कटारिया में तनातनी

आपको बतादें कि अरमान मलिक ने लव कटारिया को घर से बेघर करने के लिए हाथ खड़ा किया था. इस वजह से लव ने अपनी नाराजगी को जाहिर किया, जिसको लेकर अरमान भड़क गए और एक-दूसरे से भिड़ने लग गए. वहीं दूसरी ओर चंद्रिका दीक्षित और विशाल में भी बहस शुरू होने लगी. अरमान ने इसके बाद कहा, ‘लव ने इन 17 दिनों में मेरे लिए क्या किया, जो मैं उसके लिए वोट करूं. ये लोग दोस्ती की मिसाल नहीं, बल्कि कलंक हैं.’

12. घर में बंट गए दो ग्रुप

अरमान मलिक ने बोला कि अभी सना मकबूल इनके साथ है, और आगे चलकर इनको ही लात मारेगी. इसके बाद अरमान जाकर उधर बैठ गए, जहां सब लोग बैठकर चक्की पीस रहे थे. विशाल ने बोला, ‘मेरा हाथ किसी को बेघर करने के लिए खड़ा नहीं होता है, लेकिन लव होता या फिर कोई और’ विशाल इतने गुस्से में हैं कि उन्होंने कहा कि वो अब अरमान के लिए रोटियां नहीं बनाएंगे. इस बात को कृतिका ने सुन लिया और अरमान को जाकर बता दिया, इसके बाद उन्होंने कहा कि वो गैस को बंद कर देंगे.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights