Tuesday, October 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARअमित शाह पूर्णिया की जनभावना रैली में पहुंचे, मखाने की माला और...

अमित शाह पूर्णिया की जनभावना रैली में पहुंचे, मखाने की माला और सिंघा फूंककर हुआ स्वागत

spot_imgspot_img

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्णिया पहुंच गए हैं। पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में बीजेपी की जनभावना रैली शुरू हो गई है। मंच पर सुशील मोदी, गिरिराज सिंह, रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह, रेणु देवी, विजय सिन्हा समेत अन्य बीजेपी नेता मौजूद हैं। सुशील मोदी ने अपने संबोधन में पीएफआई पर बैन लगाने की मांग की और सीमांचल में बढ़ती मुस्लिम आबादी पर चिंता जाहिर की। शाह आज से बिहार के सीमांचल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं। पूर्णिया में रैली को संबोधित करने के बाद वे शाम में किशनगंज में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक लेंगे, जिसमें सीमांचल के नेता मौजूद रहेंगे। बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार बीजेपी का बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है। अमित शाह सीमांचल की धरती से लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद करेंगे। अमित शाह के दौरे से स्थानीय कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। पूर्णिया में डेढ़ से दो लाख कार्यकर्ताओं को बसों-ऑटो और कारों में भरकर लाया जा रहा है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 

अमित शाह ने दिनकर को नमन किया

अमित शाह ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की जयंती पर नमन किया। उन्होंने कहा कि दिनकर की कविताओं ने न केवल आजादी के आंदोलन को धार दी, बल्कि भारतीय संस्कृति को भी मजबूती प्रदान करने का काम किया। उन्होंने कबीरपंथी धर्मगुरु सद्गुरु धर्मस्वरूप को श्रद्धांजलि दी। मां पूरण देवी को नमन किया। 

संजय जासवाल बोले- नीतीश भले ही आश्रम जाएं, बिहार को अनाथालय न बनाएं

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपने संबोधन में कहा कि किशनगंज में थाना अध्यक्ष की बांग्लादेशी मुसलमान हत्या करते हैं और नीतीश कुमार को कहते हैं तो उन्हें बुरा लगता है। इसलिए नीतीश ऐसे गठबंधन में गए जहां कोई अपराध के बारे में नहीं पूछेगा। नीतीश को भले ही आश्रम जाएं लेकिन बिहार को अनाथालाय नहीं बनने देंगे। 2024 में सीमांचल की सभी लोकसभा बीजेपी जीतेगी और 2025 में बिहार में बीजेपी का मुख्यमंत्री बनेगा।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments