Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHAR9.25 लाख की डकैती:मधेपुरा में बैंक के अंदर घुसे डकैत, 5 मिनट...

9.25 लाख की डकैती:मधेपुरा में बैंक के अंदर घुसे डकैत, 5 मिनट में हथियार के बल पर लूटे कैश

spot_imgspot_img

मधेपुरा में दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक में डकैती हुई है। अपराधियों ने सदर अनुमंडल के कुमारखंड थाना क्षेत्र स्थित मुख्य बाजार स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में घुसकर 9 लाख 25 हजार रुपए लूट लिए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बैंककर्मियों के अनुसार गुरुवार सुबह 11:35 बजे 3 बाइक पर सवार 6 की संख्या में नकाबपोश अपराधी आए थे।

इनमें से 5 बैंक के अंदर घुस गए और बाकी एक बाहर में निगरानी कर रहा था। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना वारदात को अंजाम दिया। सभी अपराधी मात्र 5 मिनट में डकैती कर फरार हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। बैंक का CCTV फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना जानकारी ली।

CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है

SP राजेश कुमार ने बताया कि घटना के सूचना के बाद SDPO अजय नारायण यादव और थानाध्यक्ष को घटनास्थल पर भेजा गया है। पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए CCTV फुटेज की जांच कर रही है साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। जल्द ही सभी अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे। बैंक और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

11:35 बजे नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुसे

वहीं बैंक मैनेजर चंदन ठाकुर ने बताया कि रोजाना की तरह गुरुवार को भी बैंक का काम-काज चल रहा था। 11:35 बजे नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुसे। इस दौरान अपराधियों ने शाखा प्रबंधक का बैग और मोबाइल फोन भी ले लिया। हथियारबंद अपराधी लगातार गोली मार देने की धमकी दे रहे थे। वे हथियार का भय दिखाकर दराज और लॉकर से करीब 9 लाख 25 हजार रुपए ले लिए। साथ ही मोबाइल फोन और बैग भी ले लिया जिसमें कई आवश्यक कागजात थे। ये सभी अपराधी मफलर और मास्क से चेहरा को ढंके हुए थे।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments