Sunday, November 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARएयरफोर्स जवान की चाकू गोदकर हत्या, फसल लगे खेत से रास्ता बनाने...

एयरफोर्स जवान की चाकू गोदकर हत्या, फसल लगे खेत से रास्ता बनाने का विरोध करने पर हुआ हमला

spot_imgspot_img

GBN24:अमरेन्द्र जयसवाल

मोतिहारी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला में शुक्रवार की देर शाम इंडियन एयरफोर्स के जवान आदित्य कुमार की पिता के सामने चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी। आदित्य एयर फोर्स में जेडब्ल्यूओ पद पर अमृतसर में पोस्टेड थे। वे छुट्टी में अपने गांव आए थे। शुक्रवार की शाम अपने सरसों की फसल लगे खेत में रास्ता बनाने का विरोध करने पर उनपर चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया गया। 

ग्रामीणों के सहयोग से परिजन मोतिहारी सदर अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक आदित्य के सीने में दो जगह चाकू के निशान मिले हैं। इस बाबत संग्रामुपर थानाध्यक्ष डॉ. राजीव नयन प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों से आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

परिजनों का कहना है कि आदित्य कुमार उर्फ आलोक तिवारी अपने पिता चंदेश्वर तिवारी के साथ घुसियार नहर पुल के समीप स्थित अपने सरसों के खेत में गये थे। उनके खेत से ट्रैक्टर ले जाकर रास्ता बना दिया गया था, जिससे फसल का नुकसान हो गया था। इसी का विरोध करने पर तीन-चार हमलावरों ने उनको घेर लिया। उसके बाद पिता के सामने ही चाकू से हमला करने लगे। जख्मी होकर आदित्य खेत में गिर पड़े। 

पिता के चिल्लाने पर ग्रामीण पहुंचे तब तक हमलावर चाकू मारकर फरार हो चुके थे। ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि पांच जनवरी को छुट्टी समाप्त हो गयी थी। पत्नी के बीमार रहने के कारण आदित्य ने छुट्टी को पंद्रह जनवरी तक बढ़ा ली थी।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments