Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARसीएम नीतीश ने जताया शोक, मुख्य सचिव व डीजीपी को किया तलब

सीएम नीतीश ने जताया शोक, मुख्य सचिव व डीजीपी को किया तलब

spot_imgspot_img

Bhagalpur blast: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर में हुए विस्फोट की जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने मुख्य सचिव और डीजीपी को बुलाकर घटना की पूरी जानकारी उनसे ली है। मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताया है। साथ ही मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने घायलों के बेहतर इलाज कराने का भी निर्देश पदाधिकारियों को दिया है।

बता दें कि तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले में गुरुवार रात एक घर के अंदर हुए बम धमाके ने तबाही मचा दी। कुल तीन घर इस धमाके में जमींदोज हो गए, वहीं एक महिला व एक बच्चा समेत 12 की मौत हो गई। बम निरोधक दस्ता और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर दुख जताते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से भी बात हुई। प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ितों को हर संभव सहायता दी जा रही है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments