Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARGopalganj News: गोपालगंज में वाहन से जब्त हुए लगभग डेढ़ करोड़ रुपए,...

Gopalganj News: गोपालगंज में वाहन से जब्त हुए लगभग डेढ़ करोड़ रुपए, यूपी के खलीलाबाद से सारण जा रहे थे कार सवार

spot_imgspot_img

गोपालगंज जिले की श्रीपुर ओपी पुलिस ने रविवार की दोपहर वाहन जांच के दौरान एक कार से एक करोड़ 48 लाख 99 हजार 500 सौ रुपये बरामद किए। मामले में पुलिस ने चालक सहित कार सवार तीन युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए युवकों में सारण के जलालपुर निवासी चालक पृथ्वी साह, अंकित साह व मशरक के अनूप कुमार तिवारी शामिल हैं। तीनों युवक यूपी के सिद्धार्थ नगर (खलीलाबाद) जिले से सारण जा रहे थे।

पूछताछ में हिरासत में लिए गए युवकों ने बताया कि बरामद रुपये सारण जिले के मशरक के आभूषण व्यवसायी अंकुर सोनी के हैं। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि श्रीपुर ओपी पुलिस भागीपट्टी समउर बथुआ बाजार मुख्य सड़क पर मंगहां गांव के समीप वाहन जांच अभियान चला रही थी। इस दौरान यूपी नंबर की एक कार को रोककर जब तलाशी ली गई तो उसमें सीट के नीचे पांच-पांच सौ के नोटों के दर्जनों बंडल मिले। 

इसके बाद पुलिस ने उसे जब्त करते हुए कार चालक सहित उस पर सवार तीन यात्रियों को हिरासत में ले लिया। श्रीपुर ओपी में बरामद रुपये की गिनती भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक प्रदीप कुमार सिंह व मजिस्ट्रेट के रूप में प्रतिनियुक्त स्थानीय सीओ श्यामसुंदर राय की मौजूदगी में की गई।नोट गिनने के लिए मशीन भी मंगाई गई।

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि आयकर विभाग को सूचना दी गई थी। मुजफ्फरपुर से विभाग की टीम पहुंच कर बरामद रुपये के संबंध में छानबीन व हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ कर रही है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments