Sunday, August 14, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARसुधार देंगे,कश्‍मीर किलिंग पर भड़का मांझी का गुस्‍सा, बोले-बिहारियों को 15 दिन...

सुधार देंगे,कश्‍मीर किलिंग पर भड़का मांझी का गुस्‍सा, बोले-बिहारियों को 15 दिन का मौका दे सरकार

spot_imgspot_img

कश्‍मीर में दो मजदूरों की हत्‍या को लेकर बिहार में लोग गुस्‍से और गम से भरे हैं। राजनीतिक दल और नेता भी इस गुस्‍से को अभिव्‍यक्ति देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इस बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मजदूरों की हत्‍या के लिए सरकार की नीतियों को जिम्‍मेदार ठहराते हुए सीएम नीतीश से माफी मांगने की मांग की तो पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी ने केंद्र की मोदी सरकार से कश्‍मीर घाटी में आतंक की सफाई के लिए अलग ढंग से अपील की। 

मांझी ने कहा कि सरकार बिहारियों को 15 दिन का मौका दे दे तो सुधार देंगे। अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए मांझी ने बिहारियों को निशाना बनाए जाने पर सरकार को घेरा। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर में बिहारियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। उससे अब मन व्‍यथित हो गया गया है। कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे भाइयों की हत्या की जा रही है। अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहा है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जी से आग्रह है कि कश्मीर को सुधारने की जिम्मेवारी हम बिहारियों पर छोड़ दें, 15 दिन में अगर सुधार नहीं दिया तो कहिएगा। 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों के अंदर कश्‍मीर के अलग-अलग हिस्‍सों में चार बिहारी मजदूरों की गोली मार दी गई। इनमें से तीन की मौत हो चुकी है। मारे गए मजदूरों में से दो बिहार के अररिया जिले के थे जबकि एक बांका का था। रविवार को हुई आतंकियों की गोलीबारी में एक शख्‍स घायल है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments