Wednesday, January 19, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARनवविवाहिता पर चढ़ा इश्क का भूत, पति को छोड़ अपहरणकर्ता से रचाई...

नवविवाहिता पर चढ़ा इश्क का भूत, पति को छोड़ अपहरणकर्ता से रचाई शादी

spot_img

मुजफ्फरपुर पुलिस ने जब अगवा की गई एक नवविवाहिता को बरामद किया तो सभी दंग रह गये। इधर, पति परिजन और पुलिस बेसब्री से उसकी तलाश कर रहे थे और वह उसी के साथ इश्क फरमा रही थी जिसने उसे अगवा किया था। दोनों ने शादी भी कर लिया था। अब वह अपने पति समेत सभी ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है।

सात दिसंबर को अगवा

दरअसल,बोचहां थाना के एक गांव से सात दिसंबर को एक  हुई 20 वर्षीया नवविवाहिता गायब हो गयी थी। उसकी सास ने राम नंदन पासवान के पुत्र विनय कुमार व उसके सहयोगियों पर अपहरण के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी तो परिजन दिन रात एक करके उसे तलाश रहे थे। पुलिस ने बुधवार की सुबह बरामद कर लिया। बरामदगी के बाद सभी दंग रह गये क्योंकि कहानी में ट्वीस्ट आ गयी थी।

पति पर लगा रही प्रताड़ना का आरोप

पुलिस के मुताबिक, बरामद होने के बाद नवविवाहिता ने धारा 161 के बयान में बताया कि उसने विनय कुमार से मंदिर में शादी कर ली है। वह अब विनय के साथ ही रहेगी। उसने आरोप लगाया है कि उसका पति व ससुराल वाले मारपीट करते थे, जिससे वह परेशान थी।  केस के आईओ एसआई विजय प्रसाद ने बताया कि कोर्ट में 164 के तहत विवाहिता का बयान कराया जाएगा। कोर्ट के निर्देशानुसार अगली कार्रवाई की जाएगी।

इधर, थाना क्षेत्र से ही 18 नवंबर को गायब हुई आठवीं की छात्रा (15) को पुलिस ने मंगलवार की शाम बरामद कर लिया। परिजनों ने अपहरण के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। आईओ एसआई विजय प्रसाद ने बताया कि बरामद हुई छात्रा ने बयान में कहा है कि वह मां के डांटने पर गुस्सा होकर घर से चली गई थी। उधर, इस हफ्ते क्षेत्र से गायब दो छात्राओं का अबतक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments