Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARपत्नी को मायके से बुलाकर ले गया पति, निर्मम तरीके से उतारा...

पत्नी को मायके से बुलाकर ले गया पति, निर्मम तरीके से उतारा मौत के घाट,

spot_imgspot_img

बेतिया जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के सरेह में शुक्रवार की रात पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। विवाहिता की आंख, कान, नाक व हाथ पर चाकू से गोदने के निशान मिले हैं। हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंककर पति फरार हो गया।

बेतिया-मोतिहारी मुख्य पथ के दुबवलिया पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की सुबह गेहूं के खेत से विवाहिता का क्षत-विक्षत शव पुलिस ने बरामद किया है। विवाहिता करमवा निवासी धुरेन्द्र महतो की पत्नी सुनर कुमारी (22) थी। उसके शरीर पर जगह-जगह चाकू से गोदने के गहरे निशान मिले हैं। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है। विवाहिता के पिता गोड़ा सेमरा निवासी मुखलाल महतो ने बताया कि उनकी पुत्री मीना कुमारी उर्फ सुनर की शादी नौ माह पूर्व सेमरा गांव के धुरेंद्र महतो से हुई थी। फिलहाल वह अपने मायके में रह रही थी। 

शुक्रवार की शाम में उसका पति घर पर आया और बगैर घरवालों को बताए उसे बाइक पर बैठा कर ले गया। सुबह लोग सुनर को ढूंढ़ ही रहे थे कि उसकी हत्या की सूचना मिली। मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि विवाहिता के पिता की शिकायत पर चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है। आरोपित घर से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments