Sunday, July 3, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARमैं सिपाही हूं, ससुरालवालों ने मारने की कोशिश की, थानेदार नहीं कर...

मैं सिपाही हूं, ससुरालवालों ने मारने की कोशिश की, थानेदार नहीं कर रहे कार्रवाई.. SSP से लगाई गुहार

spot_imgspot_img

GBN24: अमरेन्द्र जयसवाल

सर, मैं सिपाही हूं। बेगूसराय जिला बल में कार्यरत हूं। पति प्रताड़ित करता था। ससुरालवालों ने जलाकर मारने की कोशिश की। केस दर्ज किया पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। बुधवार को एसएसपी के सामने खड़ी सिपाही प्रीति सिविल ड्रेस में थी, लेकिन उसके शब्दों से खाकी का दर्द बयां हो रहा था। उसने एसएसपी बाबू राम को बताया कि नाथनगर इलाके की वह रहने वाली है और उसका पति भी उसी थाना क्षेत्र का है। उसने आरोप लगाया कि पहले तो उसके पति और ससुरालवालों ने दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित किया और उससे मन नहीं भरा तो उसके शरीर पर केरोसिन छिड़ककर जलाने की कोशिश की गयी। 

वह मायागंज स्थित अस्पताल में 15 दिनों तक भर्ती होकर इलाजरत थी। उस घटना को लेकर 28 जुलाई 2021 को नाथनगर थाने में केस दर्ज कराया गया पर अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यहां तक कि जब वह थाना पर जाती है तो थानेदार ठीक से बात भी नहीं करते। उसका कहना है कि उसका आरोपी पति गोपाल कुमार मुंबई में रेलवे में चतुर्थवर्गीय कर्मी है। गोपाल नाथनगर के मनसकामना मंदिर रोड का रहने वाला है। 

एसएसपी ने लगाई फटकार, मुंबई पुलिस से सहयोग लेकर अभियुक्त को पकड़ने को कहा 

जनता दरबार में महिला सिपाही की गुहार सुनने के बाद एसएसपी बाबू राम ने नाथनगर थानेदार इंस्पेक्टर सज्जाद हुसैन को तुरंत कॉल लगवाया। एसएसपी ने उनसे सुपरविजन रिपोर्ट के बाद अभियुक्त की गिरफ्तारी के आदेश के बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं होने का कारण पूछा। उधर, से इंस्पेक्टर ने कहा कि मुख्य आरोपी उस महिला सिपाही का पति मुंबई में रहता है। 

इसपर एसएसपी ने फटकार लगाई और पूछा कि वह मुंबई में रहता है तो उसकी गिरफ्तारी के लिए अभी तक क्या किया गया। उन्होंने कहा कि अगर कोई घटना को अंजाम देने के बाद दूसरे राज्य में चला जायेगा तो उसकी गिरफ्तारी नहीं होगी क्या। एसएसपी ने थानेदार से मुंबई पुलिस से सहयोग लेकर अभियुक्त को गिरफ्तार करने को कहा। 

पीएमओ का अधिकारी बन केस उठाने की देता है धमकी  

महिला सिपाही ने एसएसपी से लिखित शिकायत की है जिसमें बताया है कि उसे जलाकर मारने की कोशिश करने को लेकर उसने जो केस दर्ज कराया है उस केस को उठाने के लिए उसे धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। उसने बताया कि एक अंजान नंबर से कॉल आया। वह खुद को पीएमओ का अधिकारी बता रहा था। उसने केस उठाने की धमकी दी और कहा कि जलाकर मारने का आरोप वह सिद्ध नहीं कर पायेग। 

केस नहीं उठाने पर उसने अंजाम भुगतने की भी धमकी दे डाली। एसएसपी से मिलने आयी महिला सिपाही की बहन ने कहा कि कुछ महीने पहले उसकी बहन का पति गोपाल अचानक उसके घर पर आ गया और उसके साथ भी मारपीट कर भाग निकला। इसे लेकर भी उसने पुलिस में शिकायत की थी।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments