Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARसीतामढ़ी में मेला देखने जा रहे छात्र की हत्या, हत्यारों ने पूछा-...

सीतामढ़ी में मेला देखने जा रहे छात्र की हत्या, हत्यारों ने पूछा- नीतीश कौन है. फिर मार दी गोली

spot_imgspot_img

सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बड़हरवा- भासर पथ पर भगवानपुर गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम 12वीं के छात्र के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव निवासी राजीव भगत के पुत्र नीतीश कुमार (17) के रूप में की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि नीतीश अपने मित्र गोपाल कुमार के साथ साइकिल से डुमरा प्रखंड के रिखौली गांव में आयोजित महावीरी मेला देखने जा रहा था। गांव के समीप ही बड़हरवा- भासर पथ पर सुनसान स्थान पर पूर्व से घात लगाए दो लोगों ने घेर लिया। छात्र के रुकते ही बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। इधर, नीतीश को गोली मारते ही साथ जा रहा गोपाल भागकर  भगवानपुर गांव की ओर आया और लोगों को घटना की जानकारी दी। 
इसके बाद ग्रामीण के साथ परिजन पहुंचे। 

गोपाल ने लोगों को बताया कि घटना में शामिल एक व्यक्ति ने पहले घेरकर पूछा की नीतीश कौन है? पहचान बताते ही दूसरे व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। घटना के बाद गोपाल इस कदर डर गया है कि वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। मृतक के परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। भीसा के रहने वाले एक मित्र के बुलाने पर नीतीश मेला देखने के लिए रिखौली जा रहा था। नीतीश दो भाइयों में बड़ा था। वह बारहवीं का छात्र था। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना की सूचना पर प्रखंड प्रमुख अफजल आलम, मुखिया प्रतिनिधि नारायण आदि ने घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी ।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments