Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeDELHIBJP नेताओं पर FIR मामला : केजरीवाल कर रहे पावर का मिस्यूज,...

BJP नेताओं पर FIR मामला : केजरीवाल कर रहे पावर का मिस्यूज, हम गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे शिकायत—

spot_imgspot_img

पश्चिमी दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा (BJP MP Parvesh Verma) ने पंजाब में भाजपा नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की खिंचाई की। प्रवेश वर्मा ने कहा कि वे जल्द ही गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिलकर पंजाब की पुलिस शक्ति का दुरुपयोग करने की शिकायत करने जा रहे हैं।  

भाजपा सांसद ने रविवार को कहा कि ‘आप’ ने अभी सिर्फ एक राज्य में सरकार बनाई है और उन्होंने पुलिस की शक्ति का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमने इस बारे में बात करने के लिए गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से समय मांगा है। पंजाब पुलिस लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दूसरे राज्य में जाने से पहले दूसरे राज्य की पुलिस को विश्वास में लेने के प्रोटोकॉल का पालन नहीं करती है। 

वहीं, भाजपा महिला मोचा की नेता प्रीति गांधी ने जानकारी दी थी कि उन्हें एक ट्वीट पर पंजाब पुलिस की ओर से नोटिस भेजा गया है। बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ पंजाब में उनके सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। पंजाब पुलिस ने दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ भी कथित तौर पर एक फर्जी वीडियो साझा करने के लिए एफआईआर दर्ज की थी।

इस दौरान प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से संबंधित मामलों पर संज्ञान लेने के लिए पंजाब पुलिस के अधिकार क्षेत्र पर सवाल उठाया। वर्मा ने कहा कि नवीन कुमार जिंदल और तजिंदर बग्गा, अरविंद केजरीवाल के बारे में बोल रहे हैं, पंजाब के सीएम के बारे में नहीं, फिर पंजाब पुलिस कार्रवाई क्यों कर रही है?

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments