Monday, June 17, 2024

एक दिन में BJP – Congress की होगी बड़ी सभा, बढ़ी दोनों दलों की टेंशन, कैसे जुटाएंगे भीड़

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

डोंगरगांव नगर से मात्र डेढ़ किलोमीटर दूर मोहड़ में Congress महासचिव प्रियंका की सभा होनी है। आज दोपहर 2:30 बजे इसका समय बताया जा रहा है। आपको बतादें कि 20 हजार लोगों को Congress ने जुटाने का लक्ष्य तय किया है। और कुमर्दा से लगे ग्राम सागर में जो डोंगरगांव से लगभग नौ किलोमीटर दूर है, वहां योगी की सभा है। फिलहाल 44 डिग्री सेल्सियस के आसपास तापमान है।

BJP और Congress दोनों ही पार्टी Lok Sabha Election के अंतिम दिनों में पूरी ताकत झोंक रही है। मोहड़ में 21 अप्रैल को Congress की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा की और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की डोंगरगांव ब्लाक के सागर गांव में बड़ी सभा होनी है। साथ ही दोनों दलों का इन सभाओं ने जो आठ किलोमीटर के दायरे में एक ही दिन में होने जा रही है उनका टेंशन बढ़ा दिया है।

पायलट आज सभा स्थल पहुंचेंगे

शनिवार को प्रियंका की होने वाली सभा की तैयारी का निरीक्षण करने Congress के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट मोहड़ में पहुंच रहे हैं। और शाम 5 बजे वे तय कार्यक्रम के अनुसार मोहड़ पहुंचेंगे। प्रदेश Congress के कई पदाधिकारी भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। खबरों के मुताबिक वहां पदाधिकारियों के साथ वे औपचारिक बैठक भी करेंगे। वहीं दूसरी तरफ योगी की सभा को लेकर BJP भी तैयारी में जुटी है। और पदाधिकारियों की टीम ने शुक्रवार को स्थल निरीक्षण किया।

22 को सीएम की पांच सभाएं

22 अप्रैल को 5 चुनावी सभाएं विष्णुदेव साय संसदीय क्षेत्र में लेंगे। दोपहर 3 बजे पहली सभा मानपुर में होगी। फिर वे इसके बाद राजनांदगांव नगर पहुंचेंगे। और उनकी देर शाम को 4 सभाएं होंगी। वहीं लखोली में सीएम की पहली नुक्कड़ सभा तय कार्यक्रम के अनुसार होगी। जिसके बाद वे नंदई जाएंगे। वहां से सीएम चिखली पहुंचेगे। अंत में वे नुक्कड़ सभा मोतीपुर में लेंगे। और इस दौरान इन क्षेत्रों में वे रोड शो भी करेंगे। जिस समय उनके साथ जिले के प्रमुख पदाधिकारी भी होंगे।

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights