Friday, June 14, 2024

BJP कार्यकर्ता हफीजुल शेख की बंगाल के नादिया में हुई गोली मारकर हत्या, BJP में हुए थे शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

एक BJP कार्यकर्ता की पश्चिम बंगाल के नादिया में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आपको बतादें कि मारे गए इस कार्यकर्ता की पहचान हफीजुल शेख बताई जा रही है, जो हाल ही में BJP में शामिल हुए थे. दरअसल, पुलिस सूत्रों से पता चला है कि चाय की दुकान पर शनिवार शाम को हफीजुल शेख की सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

guns

हफीजुल शेख जो कि एक BJP के कार्यकर्ता थे उनके परिवार ने यह दावा किया है कि हाल ही में वह BJP में शामिल हुए थे. और इसी कारण उनकी हत्या कर दी गई. इसके अलावा पुलिस ने बताया है कि पीड़ित और आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड है. वहीं मुख्य आरोपी की पहचान कर दी गयी है. पर अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है.

TMC वर्कर की कुछ समय पहले हुई थी हत्या

पूर्वी मिदनापुर के महिषादल में छठे चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले जहां एक TMC कार्यकर्ता की हत्या हुई थी, वहीं दूसरी ओर एक TMC कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया था. दरअसल, चुनावी रंजिश में एस.के मोइबुल नाम के एक TMC कार्यकर्ता की हत्या करी गई थी.

TMC के मृतक उपाध्यक्ष थे. अब TMC ने यह आरोप लगाया है कि कल रात जब मोइबुल घर लौट रहे थे तो BJP के कुछ लोगों ने उनकी हत्या कर दी. अब 5 बीजेपी कार्यकर्ताओं को महिषादल थाना पुलिस ने इस संबंध में गिरफ्तार किया था.

crimee

नंदीग्राम में 22 मई को BJP कार्यकर्ता की हुई थी हत्या

जैसा की सब जानते हैं कि पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में इससे पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी, जिसमें BJP की एक महिला कार्यकर्ता की मौत हुई थी. वहीं BJP के 7 कार्यकर्ता भी इस झड़प में घायल हुए थे. आपको बतादें कि 22 मई की देर रात नंदीग्राम के सोनचूरा में यह घटना हुई है. जहां TMC और BJP के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे. साथ ही तणमूल कार्यकर्ताओं पर यह आरोप है कि धारदार हथियार से उन्होंने BJP के कार्यकर्ताओं पर हमला किया था. और इस झड़प में मृतक BJP महिला कार्यकर्ता का नाम रथीबाला आड़ी बताया गया है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights