Monday, June 24, 2024

दिल्ली में BJP ने बुलाई मेगा बैठक, जानिए इस बैठक में कौन-कौन होगा शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

BJP Mega Meeting in Delhi: लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार बैठक कर रही है। बीते दिन बुधवार को NDA और INDIA की दिल्ली में अलग अलग जगहों पर बैठक हुई तो वहीं आज फिर BJP के तरफ से बैठक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक BJP फिर दिल्ली में गुरुवार को बैठक करने वाली है। BJP द्वारा बुलाई गयी इस बैठक में BJP के सभी जीते हुए सांसद से लेकर मुख्यमंत्री तक शामिल होने वाले हैं।

दरअसल कल होने वाले इस मेगा बैठक(Mega Meeting) में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होने वाले है। जिसके लिए आज शाम को सीएम योगी दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसके अलावा उत्तराखंड के सीएम कल की Mega Meeting के लिए दिल्ली पहुंच चुके है। इनके अलावा कई अन्य राज्यो के मुख्यमंत्री भी कल की बैठक के लिए आज 6 जून को दिल्ली आ रहे हैं।

pm modi nda

BJP की इस मेगा बैठक की चर्चा सुर्ख़ियों पर है। विपक्ष की निगाहें इस बैठक पर अड़ी हुई है उनके मन में सवाल जरूर आ रहे होंगे की आखिर इस बैठक का मतलब क्या है BJP फिर से कोई चाल तो नहीं चलने वाली।

गौरतलब हो कि, BJP की गठबंधन ने 293 सीटों से जीत हासिल की है तो वहीं विपक्षी गठबंधन को 272 सीटें ही मिली है। हालांकि जीत के बावजूद भी पीएम मोदी के चहरे पर वो ख़ुशी और चमक दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि BJP को जिस तरह से उत्तर प्रदेश में हार देखना पड़ा उससे उनका विश्वास और ख़ुशी दोनों जा चुकी है।

उत्तर प्रदेश और अयोध्या का बना मजाक

चुनाव परिणाम आने के बाद सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश और खास कर अयोध्या को लेकर कई सारे मीम वायरल हो रहे है। हर कोई उत्तर प्रदेश को घेर रहा है। हालांकि उत्तर प्रदेश में हार को लेकर अभी तक पीएम मोदी का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights