Sunday, June 23, 2024

BREAKING : लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,पूर्व MLA गुरप्रीत सिंह जी.पी आज AAP में होंगे शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

लोकसभा 2024 का चुनाव होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। सभी पार्टिया चुनाव की तयारी में जुट चुकी है तो वहीं कुछ पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की सूचि भी जारी कर दी है। तो इसी बिच एक बड़ी खबर आ रही है कि बस्सी पठाना से पूर्व कांग्रेस MLA गुरप्रीत सिंह जी.पी. आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते है। जी हाँ लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले ही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

सूत्रों के मुताबिक कुछ ही देर में मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में जी.पी. आप में शामिल होंगे। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि फतेहदढ़ साहिब से जी.पी. को उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है। अभी तक उत्तराखंड कांग्रेस में लोकसभा चुनाव की सीटों पर नाम तक फाइनल नहीं किये गए है लेकिन उससे पहले ही नेताओं के इस्तीफे और त्यागपत्र का दौर शुरु हो गया हैं। आपको बता दें इससे पहले भी कई नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

दरअसल कल महाशिवरात्रि के अवसर पर कांग्रेस के प्रत्याशी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद खंडूरी के बेटे और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी के भाई मनीष खंडूरी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम दी है। बता दें कांग्रेस को बड़ा झटका तब लगा जब चुनाव शुरू होने से ठीक पहले मनीष खंडूरी ने इस्तीफा दिया।

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights