Monday, June 24, 2024

शराब घोटाला मामले में BRS नेता K. Kavitha को CBI ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

दिल्ली शराब नीति मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता (K. Kavitha) की मुश्किलें थमने जगह और बढ़ती हुई नज़र आ रही है। दरअसल दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बीआरएस नेता के. कविता को CBI ने आज गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें 15 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले को लेकर के. कविता को गिरफ्तार किया था। के. कविता फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। बता दें, शनिवार को CBI ने इस मामले को लेकर जेल में के. कविता से पूछताछ की थी। जिसके बाद आज सीबीआई ने यह एक्शन लिया है।

दरअसल दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 9 अप्रैलको के. कविता की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी थी। लेकिन इससे पहले ही शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत ने CBI को तिहाड़ जेल में उनसे पूछताछ करने की अनुमति दे दी थी।

CBI ने आज यानि गुरुवार को के. कविता को ED के जेल से गिरफ्तार किया है। के. कविता पर CBI ने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन और 120बी साजिश के तहत आबकारी घोटाले की एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद ED की जाँच में ये सामने आया कि के. कविथा ने 100 करोड़ रुपये की रिश्वत आम आदमी पार्टी (AAP) को दिलाई थी।

फिलहाल के. कविता दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं। जानकारी के मुताबिक CBI कल शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights