Tuesday, October 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeBusiness62% टूट गया टाटा ग्रुप का यह मल्टीबैगर स्टॉक, 291 रुपये से...

62% टूट गया टाटा ग्रुप का यह मल्टीबैगर स्टॉक, 291 रुपये से ₹113 पर पहुंचा भाव, निवेशक मायूस

spot_imgspot_img

टाटा ग्रुप (Tata group) का एक शेयर लगातार अपने निवेशकों को मायूस कर रहा है। कभी छप्परफाड़ रिटर्न देने वाला यह शेयर इस समय अपने 52-वीक हाई से लगभग 62% तक टूट चुका है।

TTML Share Price: टाटा ग्रुप (Tata group) का एक शेयर लगातार अपने निवेशकों को मायूस कर रहा है। कभी छप्परफाड़ रिटर्न देने वाला यह शेयर इस समय अपने 52-वीक हाई से लगभग 62% तक टूट चुका है। टाटा ग्रुप का यह शेयर 11 जनवरी 2022 को अपने 52-वीक हाई 291.05 रुपये पर पहुंच गया था। इस शेयर का नाम टाटा टेलीसर्विसेज (महाराष्ट्र) लि.यानी (TTML)। वर्तमान में TTML का शेयर 113.95 रुपये पर है। शुक्रवार को इसमें 1.04% की गिरावट थी। 

शेयर प्राइस हिस्ट्री
बीएसई पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, टीटीएमएल के शेयर पिछले कुछ महीनों से लगातार नुकसान में हैं। कंपनी के शेयर पिछले पांच कारोबारी दिन में 4.68 पर्सेंट तक टूट गया है। पिछले एक महीने में यह शेयर 10.45% गिरा है। इसके मुकाबले सेसेंक्स 2.32% चढ़ा है। इस साल YTD में यह शेयर 44.94% टूटा है। इस दौरान सेंसेक्स 7.71% गिरा है। हालांकि, सालभर में यह शेयर 159.86% चढ़ा है। इस दौरान इसने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। बता दें कि यह एक लार्ज कैप कंपनी है और इसका मार्केट कैप 22,433 करोड़ रुपये है। 

कंपनी का कारोबार क्या है?
टीटीएमएल, टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है। यह कंपनी अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है। कंपनी वॉइस, डेटा सर्विसेज देती है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े नाम है। मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक बीते महीने कंपनी ने स्मार्ट इंटरनेट बेस्ड सर्विस कंपनियों के लिए शुरू की है। इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, क्योंकि इसमें कंपनियों को फास्ट इंटरनेट के साथ क्लाउड बेस्ड सिक्योरिटी सर्विसेज और ऑप्टोमाइज्ड कंट्रोल मिल रहा है।
 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments