Tuesday, June 18, 2024

Canada के PM को ‘X’ पर PM मोदी ने दिया ऐसा जवाब, यूजर्स की भी सामने आयी प्रतिक्रिया

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Modi On Canada PM : Canada और भारत के रिश्ते खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद अब खराब हो गए हैं. बहुत बार ऐसा हुआ है की Canada हत्या में शामिल होने के आरोप भारत पर लगा चुका है. और अब Canada की मंशा भी कनाडा के PM के बयान में साफ नजर आ रही है. जैसा कि आप सब जानते हैं कि नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में 9 जून को PM पद की शपथ ली थी.

ju

विदेशों से एक बार फिर से भारत में नई सरकार बनने के बाद बधाई के संदेश आ रहे हैं. इसी बीच PM नरेंद्र मोदी को Canada की तरफ से भी बधाई दी गई, पर उसकी भाषा बिल्कुल अलग थी. और जिस तरह जस्टिन ट्रूडो ने PM नरेंद्र मोदी को बधाई संदेश दिया था, PM नरेंद्र मोदी ने भी उसी भाषा में उन्हें जवाब दिया है.

एक्स पर Canada के PM जस्टिन ट्रूडो का पोस्ट किया गया. जिसमे लिखा था कि, ‘भारतीय PM नरेंद्र मोदी को उनकी चुनावी जीत पर बधाई. उनकी सरकार के साथ Canada विविधता, मानवाधिकारों और कानूनों के शासन पर आधारित संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए काम करने के लिए तैयार है.’ आपको बतादें कि पिछले साल Canada ने भारत पर यह आरोप लगाया था कि आतंकी और कनाडाई नागरिक हरदीप सिंह निज्जर की हत्या करने में उसका हाथ है. और यही वो कारण है कि ‘कानूनों के शासन’ शब्द का उसने अपने बधाई संदेश में इस्तेमाल किया है.

PM मोदी ने दिया जवाब

Canada के PM जस्टिन ट्रूडो के बधाई संदेश का PM नरेंद्र मोदी ने उन्ही की भाषा में जवाब दिया. PM मोदी ने लिखा ‘बधाई संदेश के लिए धन्यवाद. Canada के साथ एक दूसरे की चिंताओं के प्रति सम्मान और आपसी समझ के आधार भारत काम करने के लिए उत्सुक है. अब इन दोनों देशों के PM के ट्वीट के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया इसपर दे रहे हैं. किसी-किसी यूजर्स ने लिखा है, जैसे को तैसा वाला जवाब PM मोदी ने दे दिया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights