Monday, June 24, 2024

Cannes Film Festival: ऐश्वर्या राय ने उनके लुक्स को ट्रोल करने वालों की करी बोलती बंद, दिया मुंहतोड़ जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Cannes Film Festival 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स की बात अब हर कोई सोशल मीडिया पर कर रहा है. जैसा कि सब जानते हैं कि इन दिनों Cannes Film Festival की धूम हर जगह मची हुई है, फिर चाहे वो हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड।

ऐसे में अब हर जगह ऐश्वर्या राय के लुक्स को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. आपको बतादें कि कोई ऐश्वर्या राय के टूटे हाथ के बावजूद भी रेड कार्पेट पर वॉक करने का जो उनका जज्बा है उसकी तारीफ कर रहा है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए उन्हें क्रिटिसाइज कर रहे हैं। वहीं इन सब के बीच ऐश्वर्या राय का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

न केवल बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर, बल्कि पुरे दुनियाभर में ऐश्वर्या राय बच्चन काफी ज्यादा प्रसिद्ध हैं. क्यूंकि लगभग पूरी दुनिया में उनके फैंस मौजूद हैं. खासकर अगर बात करें Cannes Film Festival कि तो उन पर हर किसी कि नजरें तिकी रहती हैं. और आपको बतादें कि हर बार जैसे इस बार भी ऐश्वर्या राय के Cannes Film Festival (77th Cannes Film Festival 2024) में लुक्स को लेकर काफी बातें हो रही हैं।

Cannes Film Festival 2024 के पहले और दूसरे दिन के ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा है, कोई ऐसे हैं जिन्हे ऐश्वर्या राय का ड्रेसिंग सेंस पसंद आया, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हे उनका ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. और इस बीच उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जहां ऐश्वर्या राय ने Cannes Film Festival 2024 में अपने आउटफिट के बारे में बताते हुए उन ट्रोल्स की बोलती भी बंद करी है जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

ऐश्वर्या राय ने दिया ये जवाब

ऐश्वर्या राय पर लोगों का ध्यान उनके गाउन में व्हाइट स्लीव्स ने खींचा, जिसकी स्लीव्स थोड़ी उभरी हुई थीं। आपको बतादें कि डिजाइनर फाल्गुनी-शेन पीकॉक की ड्रेस ऐश्वर्या राय ने पहनी थी। और उन्होंने दूसरे दिन भी डिजाइनर फाल्गुनी-शेन पीकॉक की ड्रेस पहनी थी। लेकिन उनके इस लुक्स को ट्रोलर्स ने ट्रोल किया लेकिन अपनी ड्रेस को ऐश्वर्या राय ने ‘मैजिकल’ बताया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights