Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeEducationSSC MTS Exam: दूसरे की जगह एसएससी मल्टी टास्किंग स्टाफ भर्ती परीक्षा...

SSC MTS Exam: दूसरे की जगह एसएससी मल्टी टास्किंग स्टाफ भर्ती परीक्षा देते सॉल्वर गिरफ्तार

spot_imgspot_img

SSC MTS Exam: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) परीक्षा 2020 के पेपर-टू के दौरान रविवार को बिशप जॉनसन कॉलेज कटरा ब्रांच में अंकित शर्मा की जगह परीक्षा दे रहा बक्सर बिहार का..

SSC MTS Exam: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) परीक्षा 2020 के पेपर-टू के दौरान रविवार को बिशप जॉनसन कॉलेज कटरा ब्रांच में अंकित शर्मा की जगह परीक्षा दे रहा बक्सर बिहार का नीरज तिवारी नाम का युवक पकड़ा गया। एसएससी से जुड़े अफसरों की सूचना पर कर्नलगंज पुलिस ने नीरज को गिरफ्तार कर लिया।

नीरज तिवारी ने पुलिस को बताया कि पहले वह प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। इस दौरान उसकी विपिन से दोस्ती थी। विपिन से 20 हजार रुपये में अंकित शर्मा की जगह पर परीक्षा देने की बात हुई थी। उसी के कहने पर परीक्षा देने आया था। कर्नलगंज पुलिस का कहना है कॉल डिटेल की मदद से छानबीन की जाएगी। वहीं एसएससी मध्य क्षेत्र के अधीन उत्तर प्रदेश और बिहार के अभ्यर्थियों की परीक्षा रविवार को प्रयागराज के 43 केंद्रों पर सुबह 11 से 11:30 बजे के बीच कराई गई। 50 नंबर की परीक्षा में अभ्यर्थियों को 150 शब्दों में पत्र या 250 शब्दों में निबंध लिखना था। क्षेत्रीय निदेशक राहुल सचान ने बताया कि दोनों राज्यों से पेपर-टू के लिए सफल 17044 अभ्यर्थियों में से 9403 (55.17) परीक्षा में सम्मिलित हुए। परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई।

300 किमी दूर से परीक्षा देने आए दिव्यांग परवेज : भोजपुर बिहार के परवेज आलम 300 किमी से अधिक की दूरी तय करके प्रयागराज में एमटीएस की परीक्षा देने आए थे। उनका सेंटर जार्ज टाउन स्थित विवेकानन्द इंटर कॉलेज में पड़ा था। उनके साथ पिता अलाउद्दीन भी आए थे। परवेज ने बताया कि इससे पहले भी वो एमटीएस की परीक्षा दे चुके हैं।
 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments