Saturday, July 13, 2024

Mukhtar Ansari की जेल में जांच के दौरान मौत! आखिर क्या थी मौत की असली वजह

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

जिंदगी और मौत से लगभग एक घंटे तक जूझता रहा Mukhtar Ansari, लेकिन Mukhtar Ansari की मौत करीब 9:30 बजे के आसपास हो चुकी थी, और साढ़े दस बजे यानि तकरीबन 1 घंटे बाद इस बात की पुष्टि हुई थी, जिस समय पूरी तरह से मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया गया था।

ऐसा कहा जा रहा था की Mukhtar Ansari के पेट में 19 मार्च से ही दर्द की शिकायत हो रही थी, और वो बार – बार ये आरोप भी लगा रहा था की उसके खाने में जहर डालकर दिया जा रहा है, पर उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक ही है. वहीं अगर जेल के सूत्रों की माने तो कारागार में जांच के दौरान ही Mukhtar Ansari को हार्ट अटैक आ गया था, क्यूंकि सबको ऐसा लग रहा था की मेडिकल कॉलेज में Mukhtar Ansari को हार्ट अटैक आया है. हार्ट अटैक आने के बाद ही उसे मेडिकल कॉलेज एंबुलेंस के जरिये अधिकारियों की टीम ने पहुंचाया, और Mukhtar Ansari वहां जिंदगी और मौत से लगभग 1 घंटे तक जूझता रहा, और रात लगभग 9:30 बजे उसकी मौत हो गयी थी. लेकिन करीब 1 घंटे बाद इस बात की पुष्टि करी गयी.

दिन से ही बिगड़ गयी थी तबीयत, सिर्फ खिचड़ी ही खाई थी:

मेडिकल कॉलेज 2 दिन पहले आने के बाद ही न के बराबर Mukhtar Ansari ने अपना खाना-पीना कर दिया था। केवल कुछ फल ही Mukhtar Ansari ने बुधवार तक खाये थे, इसके अलावा और किसी खाने का सेवन Mukhtar Ansari की तरफ से नहीं करा गया था. और जेल के सूत्रों की माने तो उसकी तबीयत गुरुवार दोपहर से ही दोबारा खराब होने लगी थी. वहीं इसकी सुचना मिलने के बाद ही जिला अस्पताल के 3 डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुँची और मौके पर पहुंचकर Mukhtar Ansari के सेहत की जाँच करी.और जांच के बाद सिर्फ ज़रा सी खिचड़ी ही Mukhtar Ansari ने खायी थी.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights