Tuesday, June 18, 2024

‘इस बार महाराष्ट्र में सहानुभूति लहर है’ छगन भुजबल ने बढ़ाई PM Modi की टेंशन

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: छगन भुजबल जो अजीत पवार गुट के नेता हैं, उन्होंने कहा कि एनडीए (NDA) की राह इस बार साल 2014 और 2019 की तुलना में आसान नहीं है। हालांकि PM Modi की लीडरशिप पर देश की जनता को पूरा भरोसा है, और कहा कि तीसरी बार Narendra Modi देश के प्रधानमंत्री बने ऐसा लोग चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) को गठबंधन में थोड़ी चुनौती मिल रही है।

Lok Sabha Election 2024 के बीच महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल और एनसीपी (अजीत पवार गुट) के नेता ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे Modi सरकार की जो परेशानी है वो और बढ़ गई है। दरअसल, एनसीपी (NCP) नेता ने ये दावा किया है कि शरद पवार गुट और उद्धव गुट को एनसीपी (NCP) पार्टी और शिवसेना पार्टी टूटने के कारण लोगों की सहानुभूति मिलेगी। और आम चुनाव में इसका फायदा इन दोनों दलों को हो सकता है।

NDA की राह इस बार आसान नहीं: छगन भुजबल

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में छगन भुजबल ने कहा कि एनडीए (NDA) की राह इस बार साल 2014 और 2019 की तुलना में आसान नहीं है। हालांकि PM Modi की लीडरशिप पर देश की जनता को पूरा भरोसा है, और कहा कि तीसरी बार Narendra Modi देश के प्रधानमंत्री बने ऐसा लोग चाहते हैं.

‘शरद पवार परिवार में ठीक नहीं हुआ’

छगन भुजबल ने कहा कि ये बड़े दुख की बात है कि आज एक-दूसरे के खिलाफ चुनावी मैदान में वो लोग खड़े हैं, जो लोग कभी एक ही घर में एक साथ रह चुके हैं। यह किसकी गलती है यह दूसरी बात है, लेकिन वो गलत है जो हो रहा है। आपको बता दें कि तीन बार इस सीट से सुप्रिया सुले सांसद चुनी जा चुकी हैं। इस सीट पर 23 अप्रैल को चुनाव हुआ। और 4 जून को मतगणना होने वाले ही।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights