Thursday, July 25, 2024

Chhattisgarh और मध्यप्रदेश संयुक्त सांस्कृतिक और सामाजिक कार्यक्रम करें आयोजित – मुख्यमंत्री डॉ. यादव

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश और Chhattisgarh की साझा आर्थिक, सांस्कृतिक और सामाजिक विरासत है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने Chhattisgarh और मध्य प्रदेश की सरकारों द्वारा संयुक्त कार्यक्रम को आयोजित करने की बात कही है।

imagee

बतादें कि, समत्व भवन में Chhattisgarh के उप-मुख्यमंत्री श्री अरुण साव के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्र निर्माण के लिए दोनों राज्यों के जनप्रतिनिधि समर्पित हैं। Chhattisgarh के जनप्रतिनिधियों से उन्होंने मध्य प्रदेश के जनकल्याण व विकास के लिए सहयोग और सुझाव की अपील की, इसके अलावा मध्य प्रदेश में भी उन्हें अपने ज्ञान और कौशल का विस्तार करने के लिए आमंत्रित किया।

जनकल्याण और विकास के लिए करेंगे काम

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि वे मध्य प्रदेश और Chhattisgarh के जनप्रतिनिधियों से मिलकर दोनों राज्यों के जनकल्याण और विकास में सहयोग के लिए काम करेंगे। इसके साथ ही उज्जैन के ऐतिहासिक महत्व और पौराणिक स्थलों के बारे में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बताते हुए Chhattisgarh के प्रतिनिधियों को उज्जैन स्थित देवी परंपरा के स्थानों, भगवान श्रीकृष्ण परंपरा, महाकालेश्वर व त्रिवेणी संग्रहालय के अलग-अलग आयामों की जानकारी दी। बतादें कि Chhattisgarh के उप-मुख्यमंत्री श्री अरुण साव ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया।

आपको बतादें कि, Chhattisgarh से आए परिषद के लगभग 70 सदस्यों ने भोपाल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संस्थापक श्री शालिग्राम तोमर के द्वारा आयोजित स्मृति समारोह में भाग लिया। साथ ही उन्होंने अपने छात्र जीवन की कुछ यादें इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव को दिखाई। Chhattisgarh के उप-मुख्यमंत्री श्री साव का मुख्यमंत्री ने विशेष सम्मानों के साथ स्वागत किया, साथ ही बाकि सदस्यों को भी सम्मानित किया। इसके अलावा इस अवसर पर श्री चंद्रहास चंद्राकर, श्री प्रदीप मिश्रा और श्री विवेक सक्सेना भी उपस्थित थे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights