Tuesday, October 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeतुम्हारे सामने 10 लोगों से संबंध बनाऊंगी', बोली बीवी तो पति ने...

तुम्हारे सामने 10 लोगों से संबंध बनाऊंगी’, बोली बीवी तो पति ने उठाया यह भयानक कदम

spot_imgspot_img

छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी बीवी के साथ जो कुछ भी किया उसे सुनकर आप सिहर जाएंगे। पति का कहना था कि उसकी पत्नी उससे कहती थी कि वो मेरे सामने 10 पुरुषों से संबंध बनाएगी। इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी पत्नी के साथ ऐसा सलूक किया।

मामला बेमेतरा का है। बताया जा रहा है कि यहां के खंडसरा में 28 साल का सुशील साहू अपनी 25 साल की पत्नी रानी साहू के साथ रहता था। कुछ दिनों बाद पैसे कमाने के लिए दोनों लखनऊ चले गये। लखनऊ में सुशील ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ शारीरीक संबंध बनाते हुए देख लिया था। जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ और वो अलग होने पर तैयार हो गये। 

इसके बाद दोनों 6 जुलाई को लखनऊ पहुंचे। महिला के पति ने यहां आने के बाद अपनी पत्नी की हरकतों की शिकायत की। सुशील ने वकील से मिलकर तलाक को लेकर भी राय ली थी। बताया जा रहा है कि हाल ही में पत्नी के साथ सुशील साहू का दोबारा विवाद शुरू हुआ। 

अवैध संबंधों को लेकर दोनों के बीच फिर विवाद होने लगा। इस पर सुशील ने गुस्से में रानी का गला घोंट दिया। हत्या के बाद वह रानी के शव को घसीटकर कमरे में ले गया। वहां साड़ी से फंदा बनाकर शव को सीलिंग फैन में लटका दिया।

पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के बाद सुशील साहू स्थानीय थाने में पहुंच गया। आरोपी ने दावा किया कि पत्नी के अवैध संबंध थे। मना करता तो झगड़ती थी। कहती थी- तलाक दे दो, फिर तुम्हारे सामने ही 10 पुरुषों से संबंध बनाऊंगी। इसके चलते पत्नी को मार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments