Wednesday, May 29, 2024

Bihar Politics: ‘अपशब्द’ पर Bihar में मचा सियासी बवाल! Chirag Paswan की प्रतिक्रिया आयी सामने

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bihar Politics: शुक्रवार को Lok Sabha Election 2024 के लिए Bihar में वोटिंग होने वाली है। एक वायरल वीडियो को लेकर इससे पहले सियासी पारा चढ़ गया है। आपको बतादें कि कथित तौर पर Chirag Paswan को लेकर तेजस्वी यादव की सभा में अपशब्द कहे जाने से संबंधित वीडियो वायरल हुई है। यह मामला अब इसकी बयानबाजी और आलोचाना के बाद चुनाव आयोग तक पहुंच चूका है।

तेजस्वी यादव को Chirag Paswan ने घेरा

आपको बतादें कि इससे पहले वायरल हो रहे वीडियो को लेकर Chirag Paswan ने प्रतिक्रिया दी थी। और उन्होंने कहा था कि ‘अगर कोई मीसा भारती, राबड़ी देवी या फिर किसी के बारे में उनके सामने कोई अपशब्द का इस्तेमाल करता तो मैं बर्दाश्त नहीं करता।’

इसके साथ ही Chirag Paswan ने मीसा को दीदी और राबड़ी देवी को आदरणीय बताया है. और कहा कि मुझे तकलीफ इस बात की है कि जब मेरे बारे में अपशब्द कहे जा रहे थे, तब उस दल के सबसे बड़े नेता उस उस दौरान मंच पर मौजूद थे। लेकिन उन्होंने मंच पर रहते चूं तक नहीं बोला। अगर सामने मैं होता तो मुंहतोड़ जवाब देता।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है : सिन्हा

वायरल हो रहे वीडियो के मामले में Bihar के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुमार सिन्हा ने कहा है कि “यह दुर्भाग्यपूर्ण है, इस स्तर पर राजनीति का जाना, उनके संस्कार और मानसिकता को दर्शाता है।”

बख्शा नहीं जाएगा: सम्राट चौधरी

Bihar के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कहा कि “बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, यह अशोभनीय है, और इस पर कार्रवाई जरूर होगी,” साथ ही उन्होंने कहा कि “जो गाली देने वाले लोग हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा.” बतादें कि यह बात उन्होंने चिराग पासवान को कथित तौर पर तेजस्वी यादव की सभा में ‘अपशब्द’ कहे जाने को लेकर कही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे