Thursday, July 25, 2024

चंकी पांडे बने नाना, डिलीवरी से पहले अलाना पांडे ने की ये भविष्यवाणी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

सोनम सिंह

Alana Pandey: फिल्मी दुनिया के मशहुर अभिनेता चंकी पांडे(Chunky Pandey) नाना बन गए है और अनन्या पांडे(Ananya Pandey) मौसी। अलाना पांडे(Alana Pandey) नें एक बेवी बॉय को जन्म दिया है। जिसकी विडियों उन्होंने नें अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिस पर अनन्या पांडे ने भी कमेंट करके बताया की वह मौसी बन गई है।

आपको बता दें की आलाना पांडे अन्नया पांडे की कज़िन हैं और वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं उन्होंने पिछले साल ही अपने “बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे” से शादी की थी। जिसके बाद वह काफी स्पॉट भी की गई थी।

अलाना ने कि थी ये भविष्यावाणी

आपको यह जानकर अशिचार्या होगा की अलाना पांडे नें अपनी डिलीवरी होने से पहले ही उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के जेंडर के बारे में लोगों को बता दिया था की वह किसे जन्म देने वाली हैं। अलाना और उनके पति ने डिलीवरी होने से पहले एक पार्टी रखी थी जिसमें उन्होंने एक केक मगाया था और उस केके को कट करने के दौरान इशारों में बताया था की वो एक बेबी बॉय को जन्म देने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

अब अलाना मां बन गई हैं। उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. जिसके बाद अलाना और उनके पति ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी सांझा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो अपने बेबी बॉय की झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो शेयर करते ही काफी तेजी से वायरल हो गया जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बेबी बॉय का चेहरा भी दिखाया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights