Saturday, July 13, 2024

BJP महिला जिलाध्यक्ष Aadesh Chaudhary के फाड़े गए कपडे,रोते हुए VIDEO हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे सारी पार्टियों की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही है। चुनाव को लेकर लोग इतने ज्यादा गंभीर हो गए है कि किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार चुके है। जी हाँ कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आ रही है जहाँ मुरादाबाद भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी (Aadesh Chaudhary) के साथ मारपीट और अभद्रता करने का प्रयास किया गया।

इस पुरे घटने की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उनका आरोप है कि, विजयभान सिंह और उनके बेटे कपिल मलिक ने उन्हें रास्ते में रोककर अपने साथियों के साथ मिलकर उनको मारा पीटा और घसीटते हुए ले गए और उनके साथ अभद्रता की। ये घिनोना कारनामा यहीं शांत नहीं हुआ उन लोगो ने महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी के कपड़े फाड़कर उन्हें अपमानित भी किया।

फटे कपडे और बिच सड़क पर रोती हुई आदेश चौधरी ने फोन कर 112 को बुलाया। जिसके बाद 112 पुलिस, आदेश चौधरी को क्षेत्रीय थाने ले गई। थाने पहुंच आदेश चौधरी ने रिपोर्ट लिखवाई लेकिन थाने में उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई। पूरी रात वो थाने में बैठी रही लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी। जिसके बाद आदेश चौधरी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फेसबुक पर वीडियो के माध्यम से पुरे घटना की जानकारी दी और न्याय की गुहार लगाई।

आपको बता दें इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का ब्यान सामने आया है उनका कहना है कि, उक्त महिला के खिलाफ धोखाधड़ी को लेकर थाना सिविल लाइंस पर मानवेंद्र सिंह की तहरीर पर धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें जिला सहकारी बैंक से धोखाधड़ी करके पैसा निकाला गया है। तो वहीं, महिला की ओर से दिए गए शिकायती पत्र में लगाए गए आरोपों की भी जांच की जा रही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights