Home State BIHAR CM Nitish Kumar Birthday: जदयू आज मना रहा विकास दिवस, मुख्यालय में...

CM Nitish Kumar Birthday: जदयू आज मना रहा विकास दिवस, मुख्यालय में 70 पाउंड का केक काटा जाएगा

Advertisements
Advertisements

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज यानी 1 मार्च को जन्मदिन है। इस दिन को जदयू नेता और कार्यकर्ता विकास दिवस के रूप में मना रहे हैं वहीं पार्टी मुख्यालय में 70 पाउंड का केक काटा जाएगा। राज्यभर में जदयू के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर विकास दिवस मनाएंगे। बूथ अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक अपने-अपने बूथ पर सीएम नीतीश कुमार के  दीर्घायु होने की कामना करने और खुशियां मनाने के साथ ही और उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा कर बिहार को विकसित राज्य बनाने का संकल्प लेने की तैयारी में जुटे हैं।

जदयू महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि विकास दिवस (1 मार्च) को लेकर महिला जदयू द्वारा खास तैयारी गई है। पार्टी मुख्यालय में 70 पाउंड का केक काटा जाएगा वहीं महिला जदयू की अगुआई में बड़ी संख्या में पार्टी नेत्रियां विकास कार्यों की चर्चा करेंगी। 

स्वास्थ्य जांच शिविर लगाएगा
जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से स्वास्थ्य जांच शिविर लगायी गई है। वहीं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ द्वारा भी कार्यक्रम किया जा रहा है। नीतीश के जन्मदिन पर विकास दिवस मना रहा युवा एवं छात्र जदयू नई पीढ़ी को नीतीश कुमार के व्यक्तित्व एवं कृतित्व से अवगत कराने की मुहिम शुरू कर रहा है।  

28 से 4 तक जिलों के दौरे पर रहेंगे आरसीपी 
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह 4 मार्च तक जिलों के दौरे पर रहेंगे।  हालांकि वे आज अपने बूथ पर विकास दिवस मनाएंगे। 2 मार्च को भागलपुर तथा 3 मार्च को अररिया में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। अपने दौरे के क्रम में वे 4 मार्च को दरभंगा एवं मुजफ्फरपुर के साथियों से भी मिलेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

WATCH LIVE TV :

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments