Thursday, July 25, 2024

CM Shri Vishnudev Sai ने PM मोदी से मुलाकात की, माओवादी विरोधी अभियानों की दी सूचना

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज संसद भवन में छत्तीसगढ़ के CM Shri Vishnudev Sai ने मुलाकात की। बतादें कि इस मौके पर नरेंद्र मोदी को CM Shri Vishnudev Sai ने तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को CM Shri Vishnudev Sai ने इस मुलाकात के दौरान अमृतकाल : छत्तीसगढ़ विजन @2047 ‘विजन डॉक्यूमेंट’ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राज्य नीति आयोग के द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है और इसे राज्य की जनता को समर्पित किया जाएगा।

pm

छत्तीसगढ़ माओवादी विरोधी अभियानों की सूचना दी

आपको बतादें कि इस मुलाकात के दौरान 6 महीनों में माओवादी विरोधी अभियानों में की गयी कार्रवाई की सूचना भी CM Shri Vishnudev Sai ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी. इसके अलावा, CM Shri Vishnudev Sai ने नियद नेल्लानार योजना यानी (आपका आदर्श गाँव) के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नक्सलियों की शक्ति को इस योजना के अंतर्गत कमजोर करने और सरकारी अधिकारियों, ग्रामीणों और लोगों के बीच विश्वास बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

आपको बतादें कि वर्तमान में इस योजना के अंतर्गत 23 कैंप खोले गए हैं, और इनमें 90 ग्राम मौजूद हैं साथ ही 29 कैंपों को भविष्य में प्रारंभ करने की योजना बनाई गयी है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights