Wednesday, July 24, 2024

सीएम विष्णु देव साय ने 5 निःशुल्क एम्बुलेंस को दिखाई हरी झंडी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

CM Vishnu Dev Sai: आज राजधानी दिल्ली स्थित मुख्यमंत्री निवास परिसर से पंडरिया विधानसभा क्षेत्र वासियों के लिए 5 निःशुल्क एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है। छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय(CM Vishnu Dev Sai) ने इस शुभ कार्य को पूरा किया है। अब भावना समाज सेवी संस्थान द्वारा संचालित निःशुल्क एम्बुलेंस की संख्या बढ़कर 8 हो गई है।

दरअसल पंडरिया में आपातकालीन समय में मरीजों को घर से अस्पताल और अस्पताल से घर लाने-ले जाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। जिसके बाद निःशुल्क एम्बुलेंस को लाने का सोचा और आज Vishnu Dev Sai साय 5 निःशुल्क एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अब क्षेत्र के जरूरतमंद मरीजों को आपातकालीन सुविधा 24 घंटे 7 दिन मिलेगी। इस खास अवसर पर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के साथ कैबिनेट मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल, श्री रामविचार नेताम, श्री केदार कश्यप और विधायक श्री पुरन्दर मिश्रा भी उपस्थित हुए।

CM Vishnu Dev Sai flags off 5 free ambulances
CM Vishnu Dev Sai flags off 5 free ambulances

इस शुभ कार्य को करने के बाद सीएम श्री साय ने कहा कि, ”आज मुझे बहुत ही हर्ष का अनुभव हो रहा है। विधायक श्रीमती भावना बोहरा की पहल से अपने एक और वादे को पूरा करने का हमें अवसर मिला है”। बता दें निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा से पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत इंदौरी, पंडरिया, पांडातराई, दुल्लापुर और कुंडा जैसे क्षेत्रो में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा एवं आपातकालीन सेवा अब मिलेगी।

मुख्यमंत्री श्री साय ने ये भी कहा कि, ”इससे किसी भी विषम परिस्थिति में मरीजों को त्वरित सेवा मिलेगी। जनहित के ऐसे प्रयास के लिए स्वयं सेवी संस्थाओं को आगे आना चाहिए। विधानसभा चुनाव के समय “भावना बोहरा की गारंटी“ सेवा संकल्प पत्र में हमने स्वस्थ एवं समृद्ध पंडरिया के उद्देश्य को सार्थक करने हेतु पंडरिया विधानसभा में निशुल्क एम्बुलेंस सेवा शुरू करने का संकल्प किया था और आज मुझे बहुत ही ख़ुशी हो रही है कि आप सभी के सहयोग एवं समर्थन से हम अपने इस संकल्प को पूरा करने जा रहे हैं”।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights