Monday, June 17, 2024

UP Lok Sabha Election: CM Yogi गोरखपुर पहुंचे, गोरखनाथ मंदिर में जाकर गुरु आराधना में नवाया शीश

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

UP Lok Sabha Election: रविवार को CM Yogi नियमित रूप से पूजा-अर्चना के बाद मंदिर की गोशाला में जाकर गोसेवा करेंगे। आपको बतादें कि मंदिर प्रबंधन से जुड़े लोगों को CM Yogi मंदिर भ्रमण के क्रम में वहां की व्यवस्था का जायजा लेते हुए बतौर गोरक्षपीठाधीश्वर जरूरी निर्देश देंगे। चुनावी जनसभा संबोधित करने के लिए CM Yogi को आजमगढ़ जाना है। बतादें कि सबसे पहले CM Yogi ने गोरखनाथ मंदिर पहुंचने के बाद अपने आदि गुरु गोरक्षनाथ के मंदिर में हाजिरी लगाई और उन्हें शीश नवाया।

वहीं इस दौरान CM Yogi ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। और इस पूजा में CM Yogi समर्पण और पूर्ण श्रद्धा के साथ शामिल हुए। CM Yogi इसी क्रम में अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर भी गए जहां उन्होंने आराधना की साथ ही उनका आशीर्वाद भी लिया। वहां विधिपूर्वक आराधना की और अपने गुरु के प्रति CM Yogi ने उन्हें सम्मान और श्रद्धा प्रकट करते हुए उनसे आशीर्वाद लिया। और उन्होंने गोरखनाथ मंदिर पहुंचने के बाद अपने आदि गुरु गोरक्षनाथ के मंदिर में हाजिरी लगाई और उन्हें शीश नवाया।

जैसा कि हमने आपको बताया कि चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए रविवार को CM Yogi ने आजमगढ़ जाना है। लेकिन इससे पहले CM Yogi भारतीय जनता पार्टी (BJP) पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ गोरखपुर लोक सभा क्षेत्र की चुनावी तैयारी को लेकर बैठक कर सकते हैं।

आपको बतादें कि इस बैठक में आगामी चुनावी रणनीतियों पर चर्चा हो सकती है, वहीं इसके साथ ही पार्टी की स्थिति को क्षेत्र में मजबूत बनाने के लिए कुछ उपायों पर भी विचार किये जाने हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी के लिए CM Yogi का यह दौरा और साथ ही बैठक काफी ज्यादा महत्वपूर्ण और आव्यशक है, क्यूंकि इसकी वजह से BJP की जीत आगामी चुनावों में सुनिश्चित हो सकती है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights