Monday, June 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: Congress नेता की बेटी का दिनदहाड़े मर्डर, डिप्टी सीएम DK Shivakumar ने BJP को घेरा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच कर्नाटक से रूह को कपा देनी वाली घटना सामने आ रही हैं। Congress नेता की बेटी का दिनदहाड़े मर्डर कर दिया गया है। जिसके कारण कर्नाटक में राजनीतिक गरमाई हुई है। हालांकि, पुलिस ने एक घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल कर्नाटक के हुबली कॉलेज कैंपस में एक छात्रा की हत्‍या के मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। जिसके लेकर ABVP प्रदर्शन कर रही है। पुलि‍स का कहना है कि उन्‍होंने मामले को गंभीरता से लिया है और आगे की जांच में सारी चीजें निकलकर सामने जरूर आएंगी।

क्या है पूरा मामला ?

बताया जा रहा है कि छात्रा के आशिक ने खुन्नस निकालने के लिए चाकू घोपकर हत्या की है। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी मुस्लिम बताया जा रहा हैं। और घटना की शिकार हुई छात्रा हिन्दू है। इस पुरे मामला का खुलासा छात्रा के पिता और कांग्रेस के नेता ने किया है।

मृतक लड़की के पि‍ता के अनुसार, एक मुस्लिम युवक जो कि उनकी बेटी का दोस्‍त था। वह छात्रा से एकतरफा प्‍यार करता था, लेकिन छात्रा ने उसे इनकार कर द‍ि‍या था। इसकी खुन्‍नस में उसने उसकी चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी हैं।

 

लड़की के पि‍ता ने आगे बताया कि उन्‍होंने आरोपी युवक को समझाया था कि उसका प्रस्‍ताव हम स्‍वीकार नहीं कर सकते। हम हिंदू हैं और वो मुस्‍लिम। हमारे यहां ऐसा नहीं होता है। अगर वह दोस्‍ती रखना चाहता है तो हमें काेई दिक्‍कत नहीं है। बता दें लड़की के पि‍ता कांग्रेस पार्टी के नेता के साथ साथ खुद निगम के एक पार्षद भी हैं।


अब इस घटना को लेकर डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने BJP को घेरा है। डीके शिवकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा,”BJP यह दिखाकर डराने की कोशिश कर रही है कि कर्नाटक में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। लेकिन कर्नाटक में सबसे अच्छी कानून-व्यवस्था है। वे मतदाताओं को सिर्फ यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वे राज्य में राज्यपाल शासन लगाने जा रहे हैं, वे ऐसा नहीं कर सकते। कानून हर किसी के लिए अपना काम करेगा।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights