Thursday, July 25, 2024

NEET परीक्षा को लेकर राज्यसभा में चल रहे हंगामे के बीच कांग्रेस सांसद की तबियत हुई खराब, सदन में हुई बेहोश

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

NEET Exam: राज्यसभा में NEET परीक्षा(NEET Exam) को लेकर हंगामा जारी है। हंगामे के बीच कांग्रेस(Congress) की राज्यसभा सांसद की तबियत बिगड़ने से माहौल और भी ज्यादा गर्म हो गया है। जी हां कांग्रेस की राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम(Phulo Devi Netam) की अचानक बहस के बीच तबियत बिगड़ गयी और वो वहीं बेहोश हो गयी। जिसके बाद तुरंत उन्हें पास के हॉस्पिटल ले जाया गया।

दरअसल NEET की परीक्षा को लेकर राज्यसभा में विपक्ष हमलावर है। लगातार विपक्ष पेपर लीक मामले पर सदन में चर्चा कराने की मांग कर रहा है। कांग्रेस की तरफ से मल्लिकार्जुन खरगे ने इस मुद्दे पर सदन में चर्चा कराने की मांग की है। NEET परीक्षा को लेकर राज्यसभा और लोकसभा दोनों ही सदनों में जमकर हंगामा हो रहा है।

हंगामे के बीच राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम भी NEET परीक्षा मुद्दे पर सदन में प्रदर्शन कर रही थी। प्रदर्शन के दौरान ही वह वहीं गिर पड़ी जिसके बाद उन्हें आनन फानन में RML अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद विपक्षी सदस्यों ने राज्यसभा से वॉक आउट कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें, राज्यसभा के विपक्ष के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नियम 267 के तहत NEET परीक्षा के मामले पर विशेष चर्चा की मांग की है। उन्होंने कहा है जब विशेष चर्चा रखी जाएगी तब वो अपनी मांगे बताएंगे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights