Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomecricketIND vs ENG Live Score 3rd T20: आवेश खान ने भारत को...

IND vs ENG Live Score 3rd T20: आवेश खान ने भारत को दिलाई पहली सफलता, बटलर हुए बोल्ड

spot_imgspot_img

IND vs ENG Live Score 3rd T20: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला नॉर्टिंघम में खेला जाना है। टीम इंडिया इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है।

IND vs ENG live score 3rd T20 2022: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला नॉर्टिंघम में खेला जा रहा है। मेजबान टीम के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है। इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं, वहीं टीम इंडिया चार बदलावों के साथ मैदान पर उतरेगी। रोहित शर्मा ने आज प्लेइंग इलेवन में रवि बिश्नोई, आवेश खान, उमरान मलिक और श्रेयस अय्यर को मौका दिया है। वहीं आज के मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। बटलर ने आज प्लेइंग इलेवन में रीस टोपली और फिल साल्ट को शामिल किया है। साल्ट चार नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

इंग्लैंड की पारी का आगाज करने उतरे जोस बटलर और जेसन रॉय ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दी, मगर बटलर 18 के निजी स्कोर पर आवेश खान का शिकार बने। रॉय का साथ अब मलान दे रहे हैं।

Sun, 10 Jul 2022 07:31 PM

IND vs ENG Live score 3rd T20I- पावरप्ले में इंग्लैंड 52/1

पहले 6 ओवर का खेल इंग्लैंड के नाम रहा। जोस बटलर का विकेट खोकर मेजबान टीम ने बोर्ड पर 52 रन लगा दिए हैं। रॉय 23 और मलान 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। हर्षल ने अपने पहले ओवर से 9 ही रन दिए।

Sun, 10 Jul 2022 07:26 PM

IND vs ENG 3rd T20I Live Score- जेसन रॉय ने की जडेजा की धुनाई

रवींद्र जडेजा को हम आमतौर पर पावरप्ले में गेंदबाजी करते हुए नहीं देखते, मगर रोहित ने उन्हें मौका दिया। जडेजा ने अपने पहले ओवर से खर्च किए 11 रन। इस ओवर में रॉय ने एक छक्का और एक चौका लगाया। रॉय पहुंचे 22 के निजी स्कोर पर। पावरप्ले का आखिरी ओवर लेकर आए हर्षल पटेल।

India vs England Live Score 3rd T20I- जॉस बटलर हुए आउट

चौथा ओवर लेकर आए आवेश खान ने जोस बटलर को बोल्ड कर इंग्लैंड को पहला झटका दिया। ओवर की चौथी गेंद बटलर के बैट का अंदरूनी किनारा लेकर विकेट पर जा लगी। बटलर ने बनाए 18 रन। 31 पर इंग्लैंड का पहला विकेट गिरा।

India vs England 3rd T20I Live- जेसन रॉय ने भी खोले हाथ

तीसरा ओवर लेकर आए रवि बिश्नोई ने पहली 5 गेंदों पर मात्र दो ही रन दिए, मगर उनकी आखिरी बॉल पर जेसन रॉय ने मिड विकेट और लॉन्ग ऑन के बीच छक्का लगाया। तीसरे ओवर से आए 8 रन। बटलर 16 और रॉय 10 रन बनाकर क्रीज पर।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments