Sunday, August 14, 2022
spot_imgspot_img
HomeSportइंग्लैंड की शर्मनाक हार को लेकर भड़के वॉन और बॉथम, जो रूट...

इंग्लैंड की शर्मनाक हार को लेकर भड़के वॉन और बॉथम, जो रूट एंड कंपनी को जमकर लताड़ा

spot_imgspot_img

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में एक पारी और 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की टीम बिना लड़े ही दूसरी पारी में महज 68 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और इयान बॉथम ने मिलकर जमकर जो रूट एंड कंपनी को जमकर लताड़ा है। दोनों पूर्व कप्तान बात को लेकर शर्मिन्दा हैं कि इंग्लैंड की टीम ने आसानी से घुटने टेक दिए।

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन पहले ही सेशन में इंग्लैंड को दूसरी पारी में 68 रन पर आउट करके एक पारी और 14 रन से जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है। एशेज के इतिहास में किसी भी टीम के सबसे तेजी से सीरीज जीतने का यह रिकॉर्ड है। वॉन ने कहा कि अगर जो रूट की अगुवाई वाली टीम 2023 में अपनी धरती पर भी हार जाती है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी।

उन्होंने कहा, ‘यह आसान समय नहीं है। इंग्लैंड की तैयारी अच्छी नहीं रही थी, लेकिन अगर आप बहाना बनाना चाहते हैं तो बना सकते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘कुछ समय से यह टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। फोकस सीमित ओवरों कें क्रिकेट पर है और इस टीम ने वर्ल्ड कप जीता है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में तैयारी उतनी पुख्ता नहीं रही है।’ उन्होंने कहा,

जिस तरह से ये खेल रहे हैं, अगर ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड को 2023 में उसकी धरती पर ही हरा देता है तो कोई हैरानी नहीं होगी।’ वहीं अपने समय के बेस्ट ऑलराउंडर्स में से एक बॉथम ने कहा कि इंग्लैंड की टीम राह से भटक गई है। उन्होंने ‘सेवन नेटवर्क ‘ से कहा, ‘मैं शर्मिंदा हूं। बारह दिन के भीतर एशेज हारना शर्मनाक है। इंग्लैंड की टीम राह से भटक गई है। हमें आत्ममंथन करने की जरूरत है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments