Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeIND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के लिए एडिलेड पहुंची टीम...

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के लिए एडिलेड पहुंची टीम इंडिया, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

spot_imgspot_img

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखने को मिल रहा है कि भारतीय टीम बस से उतरती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल की झलक देखने को मिलती है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 में धमाकेदार प्रदर्शन कर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने प्वाइंट्स टेबल के शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया। भारत का नॉक आउट में मुकाबला इंग्लैंड से 10 नवंबर को है। यह मैच एडिलेड ओवर में खेला जाएगा और टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए वहां पहुंच गई है। भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना आखिरी मैच मेलबर्न में खेला था। टीम इंडिया के एडिलेड पहुंचने का वीडियो बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखने को मिल रहा है कि भारतीय टीम बस से उतरती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल की झलक देखने को मिलती है, इसके बाद अन्य खिलाड़ी बस से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत के टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक के सफर की बात करें तो, टीम इंडिया ने टूर्नामेंट का आगाज चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत के साथ किया था। भारत ने रोमांचक मुकाबले में विराट कोहली की 82 रनों की नाबाद पारी के दम पर पाकिस्तान को 4 विकेट से धूल चटाई थी। इसके बाद टीम इंडिया ने नीदरलैंड्स पर जीत दर्ज की। शुरुआती दो मैच जीतने के बाद भारत को साउथ अफ्रीका ने हार का स्वाद चखाया, हालांकि इसके बाद टीम इंडिया ने बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ लगातार दो मैच जीते। सुपर-12 में एकमात्र हार का सामना भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ ही करना पड़ा।

सुपर-12 में भारत ने एडिलेड ओवर में एकमात्र मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। बारिश से बाधित इस मैच में टीम इंडिया ने 5 रनों (DLS) से जीत दर्ज की थी। अब देखना होगा कि टीम इंडिया इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments